जडेजा ने सात विकेट लेकर की शानदार वापसी |

जडेजा ने सात विकेट लेकर की शानदार वापसी

जडेजा ने सात विकेट लेकर की शानदार वापसी

:   Modified Date:  January 26, 2023 / 08:31 PM IST, Published Date : January 26, 2023/8:31 pm IST

चेन्नई, 26 जनवरी ( भाषा ) स्टार हरफनमौला रविंद्र जडेजा ने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी के मैच में सौराष्ट्र के लिये सात विकेट लेकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले अपने फॉर्म और फिटनेस का नमूना पेश किया ।

तमिलनाडु के पहली पारी के 324 रन के जवाब में सौराष्ट्र की टीम 192 रन पर आउट हो गई थी । जडेजा की शानदार गेंदबाजी से सौराष्ट्र ने मेजबान को दूसरी पारी में 36 . 1 ओवर में 133 रन पर समेट दिया ।

जीत के लिये 266 रन के जवाब में सौराष्ट्र ने सलामी बल्लेबाज जय गोहिल (0) का विकेट गंवा दिया । सौराष्ट्र का स्कोर एक विकेट पर चार रन था ।

तमिलनाडु के लिये स्पिनर एस अजित राम और एम सिद्धार्थ ने तीन तीन विकेट लिये । सौराष्ट्र के लिये पहली पारी में चिराग जानी ने सर्वाधिक 49 रन बनाये ।

दूसरी पारी में तमिलनाडु ने चार रन पर दो विकेट गंवा दिये । धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने एन जगदीशन (0) और एम शाहरूख खान (2) को जल्दी आउट किया । इसके बाद बाबा अपराजित (4) का विकेट लिया । इसके बाद रविंद्र जडेजा ने 53 रन देकर सात विकेट चटकाये ।

वहीं मुंबई में मेजबान टीम महाराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में बढत लेने से चूक गई । तनुष कोटियान (93) की शानदार पारी के बावजूद वह 384 रन ही बना सकी । महाराष्ट्र ने भी पहली पारी में इतने ही रन बनाये थे । मुंबई ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 22 रन बना लिये ।

विजियानगरम में आंध्र ने असम को एक पारी और 95 रन से हराकर सात अंक लिये ।

हैदराबाद में मेजबान के 355 रन के जवाब में दिल्ली ने 433 रन बनाकर बढत हासिल की । हैदराबाद ने दूसरी पारी के पांच विकेट 90 रन पर गंवा दिये ।

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers