Jaipur Pink Panthers became the new champion

पिंक पैंथर्स बना कबड्डी का चैंपियन, दूसरी बार जीती ट्रॉफी

पिंक पैंथर्स बना कबड्डी का चैंपियन, दूसरी बार जीती ट्रॉफी! Jaipur Pink Panthers became the new champion

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 09:45 AM IST, Published Date : December 18, 2022/9:45 am IST

नईदिल्ली। प्रो कबड्डी लीग के फाइनल मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन को 33-29 से हरा दिया। इस मुकाबले में अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग में 9 की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है। इस मैच में मैच के दौरान अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्य बच्चन मौजूद रहे। मैच जीतने के बाद ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें शेयर की है। जिसमें पति अभिषेक ट्रॉफी लिए दिखाई दे रहे है।

Read More: महिलाओं ने ठानी है घर की आमदनी बढ़ानी है, इस काम से हर महीने कमा रही 50,000 रुपए तक

जानकारी के अनुसार, फाइनल मुकाबले में पिंक पैंथर्स के प्लेयर्स ने कमाल का ​खेल दिखाया है। जयपुर ने पहले सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स को 49-29 से करारी मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी। आखिर में आराध्या और ऐश्वर्या सेल्फी ले रहे हैं।उन्होंने टीम को बधाई दी और लिखा, ‘जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी सीजन 9 का चैम्पियन है। कमाल का सीजन रहा। हमें अपनी टीम पर गर्व है जिसमें टैलेंटेड और मेहनती खिलाड़ी हैं। हमेशा भगवान का आशीर्वाद रहे। प्यार, लाइट और ज्यादा ताकत मिले। चमकते रहो।‘

Read More: CGPSC notification 2022: CGPSC में स्नातक पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, 31 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन

आपको बता दें कि जयपुर पिंक पैंथर्स में एक से ज्यादा बार​ खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है। पटना पायरेट्स ने तीन बार खिताब अपने नाम किए हैं. जयपुर पिंक पैंथर्स का मालिकाना हक एक्टर अभिषेक बच्चन के पास है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers