Legends League Cricket: भारत के दिग्गज खिलाड़ी ने किस क्रिकेटर से मांगी माफी

जानें, भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किस क्रिकेटर से मांगी माफी, कहा- “मजाक उड़ाने के लिए माफी”

Legends League Cricket: जानें, भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किस क्रिकेटर से मांगी माफी, कहा- "मजाक उड़ाने के लिए माफी"

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 18, 2022/2:07 pm IST

Legends League Cricket: कोलकाता में लीजेंड्स लीग मैच का आगाज हो गया है। 16 सितंबर से 5 अक्टूबर तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में दुनियाभर के दिग्गज खिलाड़ी ने शिरकत की। लीजेंड्स लीग की शुरुआत में पहला मैच इंडियन महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स के बीच खेला गया। जिसमें वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराजा को 171 रनों का टारगेट दिया था जिसे उसने 18.4 ओवर में अपनी जीत की। पहले मैच में इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को धूल चटाई। तो वहीं इस मैच के चर्चे तो हर जगह हो ही रहे है लेकिन ट्वीटर पर एक अलग ही वहस छिड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की दो टूक, जानें किसे कही पार्टी छोड़कर जाने की बात

विकेट लेने का वीडियो ट्वीट कर लिखी ये बात

Legends League Cricket: भारत के अलावा अन्य कई देशों के रिटायर्ड क्रिकेटर इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन का हिस्सा हैं। इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, ऑयन मॉर्गन, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज क्रिकेटर शामिल हुए हैं। इस बीच मोहम्मद कैफ ने अपना एक वीडियो शेयर किया जो इसी लीग में इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा हैं। वीडियो में वह विकेट लेते नजर आ रहे हैं। उनकी गेंद पर परविंदर अवाना ने शानदार कैच लिया हैं। इस विकेट को लेकर एक अलग ही बहस ट्वीटर पर शुरू हुई।

ये भी पढ़ें- देर रात जारी हुआ IAS अफसरों का तबादला आदेश, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर

ट्वीटर पर मची खीचतान

Legends League Cricket: मोहम्मद कैफ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘खास ध्यान दीजिए कप्तान। ऑलराउंडर मोहम्मद कैफ के ड्रिफ्ट, गेंद की फ्लाइट और टर्न प्लीज देखिए। दादा, आपको लगता है कि आपने ट्रिक खो दी.?’ इरफान पठान इस मैच में कैफ के साथ ही खेल रहे थे। जिसपर इरफान पठान ने इस वीडियो पर कमेंट किया- आपकी गेंदबाजी का मजाक उड़ाने के लिए माफी। खास बात है कि कैफ और इरफान पठान एक ही टीम के लिए लीग में खेल रहे हैं। इससे साफ है कि मैदान पर ही पठान ने कुछ कहा हो। हालांकि कैफ यहां नहीं रुके उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए लिखा कि-‘वैसे बोला क्या, मैं जरा सुन नहीं पाया’ गौरतलब है कि इरफान पठान ने मुकाबले में 9 गेंदों पर तीन छक्के लगाते हुए नाबाद ने 20 रन बनाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें