Match-fixing case filed against this player before T20 World Cup

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी के खिलाफ मैच फिक्सिंग का केस दर्ज, PCB ने किया निलंबित

इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कार्रवाई करते हुए भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत प्रारंभिक रूप से निलंबित किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 15, 2021/5:42 pm IST

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत से मैच फिक्सिंग की शर्मनाक खबर सामने आई है। अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले पाकिस्तान के एक क्रिकेटर के खिलाफ मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है। इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कार्रवाई करते हुए भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत प्रारंभिक रूप से निलंबित किया है। उल्लेखनीय है कि इसी महीने टी.20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है ऐसे में खिलाड़ी के खिलाफ मैच फिक्सिंग का केस दर्ज होने से खलबली मच गई है।

ये भी पढ़ें:  राजशाही पोशाक में नजर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बेटे के साथ की कुलदेवी की पूजा अर्चना

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। वहीं कई बार कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे टीम के साथ देश भी बदनाम हो जाते हैं। वहीं अब मैच फिक्सिंग के मामले में पाकिस्तान के एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है।

ये भी पढ़ें:  आस्था की अग्नि परीक्षा! दहकते अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, आज तक नहीं हुआ कोई घायल

दरअसल नॉर्दन के बल्लेबाज जीशान मलिक को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत प्रारंभिक रूप से निलंबित किया है। जिसका मतलब है कि वह जांच पूरी होने तक किसी भी क्रिकेट गतिविधि में शामिल नहीं हो पाएंगे।

ये भी पढ़ें :  हारमोनियम लेकर सड़क पर आ गया ये स्टार सिंगर! लड़के ने 12 रुपए दिए तो हो गए भावुक

जीशान मलिक के कैरियर में नजर डाले तो कराची किंग्स के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने 2016 में प्रथम श्रेणी में डेब्यू किया था। जीशान ने 19 प्रथम श्रेणी, 17 लिस्ट ए और 21 टी20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने हाल ही में खत्म हुई नेशनल टी.20 कप में हिस्सा लिया था जहां जीशान ने 24.60 के औसत से 123 रन बनाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तान की टीम के लिए अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब भी जीता है।

ये भी पढ़ें :  अबरार खान ने पेश की गंगा-जमुनी तहजीब की मिशाल! विजयादशमी पर कई साल से बना रहे रावण

 
Flowers