Bewafa Patni: बेवफा निकली Team India के दिग्गज बॉलर की पत्नी, किराना दुकान वाले के साथ कर बैठी मोहब्बत, रचाई शादी | Mohd Shami wife Hasin Jahan wedding

Bewafa Patni: बेवफा निकली Team India के दिग्गज बॉलर की पत्नी, किराना दुकान वाले के साथ कर बैठी मोहब्बत, रचाई शादी

बेवफा निकली Team India दिग्गज बॉलर की पत्नी, किराना दुकान वाले के साथ कर बैठी मोहब्बत, रचाई शादी! Mohd Shami wife Hasin Jahan

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : August 26, 2023/4:03 pm IST

नई दिल्ली: Mohd Shami wife Hasin Jahan क्रिकेट प्रेमियों का त्योहार जल्द ही शुरू होने वाला है। जी हां क्रिकेट प्रेमियों के लिए 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज होने वाला है तो वहीं अक्टूबर महीने के पहले हफ्ते से शुरू होने वाला है। ​​लेकिन इससे पहले दिग्गज भारतीय क्रिकेटर की पत्नी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि क्रिकेटर की पत्नी को किराना दुकान वाले से प्यार हो गया और उसने उससे शादी भी कर ली है। तो चलिए जानते हैं कि कौन है वो क्रिकेटर जिसकी पत्नी बेवफा निकली?

Read More: Viral Video : टॉयलेट सीट से आ रहीं थी डरावनी आवाजें, ढक्कन हटाते ही शख्स के उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल 

Mohd Shami wife Hasin Jahan दरअसल हम बात कर रहे हैं कि टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की, जिनका रिश्ता अक्सर विवादों में रहा। हसीन जहां काफी समय से पति मोहम्मद शमी से अलग रह रही हैं। उन्होंने फिर से मॉडलिंग के करियर बनाने की कोशिश शुरू कर दी है। लेकिन वोलगातार सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो डालती रहती हैं।

Read More: MP Weather Update: मानसून सिस्टम कमजोर पड़ने से रुका झमाझम का दौर, बढ़ेगा पारा, जानें आने वाले दिनों का हाल

हसीन जहां पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले की रहने वाली हैं। स्कूल में पढ़ने के दौरान ही उन्हें बीरभूम में एक परचून की दुकान चलाने वाले शख्स से प्यार हो गया। उसका नाम शेख सैफुद्दीन है। हसीन जहां ने उससे साल 2002 में निकाह कर लिया, जिससे उनकी दो बेटियां भी हैं। लेकिन हसीन जहां बेहद महत्वाकांक्षी थीं। वे मॉडलिंग में करियर बनाना चाहती थीं। 2010 में उन्होंने सैफुद्दीन को तलाक दे दिया और कोलकाता चली गईं।

Read More: Panna News : प्रदेश के पहले कांच के पुल से निहार सकेंगे बृहस्पतिकुंड, पर्यटन के रूप में विकसित होगा जिला 

मॉडलिंग में काम पाने के लिए स्ट्रगल करते हुए हसीन जहां कोलकाता नाइटराइडर्स में चीयर्स लीडर बन गईं। एक मैच के दौरान साल 2012 में उनकी मुलाकात मोहम्मद शमी से हुई और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद जून, 2014 में उन्होंने शादी कर ली। मोहम्मद शमी से हसीन जहां ने अपनी पहली शादी और बेटियां होने की बात छुपा ली। मोहम्मद शमी का कहना है कि जब उन्हें इस बात का पता चला तो वे बेटियों को रखने के लिए तैयार हो गए, लेकिन हसीन जहां इसके लिए राजी नहीं हुईं।

Read More: Amazon Sales 2023: अमेजोन का बिग डिस्काउंट ऑफर, बंपर डिस्काउंट के साथ अब खरीद सकेंगे हर बजट का स्मार्ट फोन

इसके बाद दोनों अलग रहने लगे और कोर्ट में केस चलने लगा। आरोपों के बाद 2018 में हसीन जहां फिर एक बार अपने पेशे में लौट गई थीं और उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। हसीन जहां ने गुज़ारा भत्ता के लिए केस दायर करते हुए 10 लाख रुपए महीने की मांग की थी, जिसमें 7 लाख रुपए उनका निजी और 3 लाख रुपए बेटी के खर्चे के रूप में मांगा गया था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक