'मेरे पति फायर हैं...' गेंदबाज बुमराह की पत्नी संजना का ट्वीट वायरल...जानें क्यों कही ये बात |

‘मेरे पति फायर हैं…’ गेंदबाज बुमराह की पत्नी संजना का ट्वीट वायरल…जानें क्यों कही ये बात

Jasprit Bumrah completes first ever five-wicket haul in T20: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के 56वें मैच में 5 विकेट अपने नाम किए, बुमराह के इस धमाकेदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि बुमराह की शानदार गेंदबाजी टीम की काम ना आ सकी, कोलकाता ने मुंबई को 52 रन से हरा दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 10, 2022/9:22 am IST

Bumrah’s wife Sanjana’s tweet goes viral: नई दिल्ली। कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) को 52 रन से हराकर आईपीएल (IPL) में अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों कायम रखा हुआ है, आईपीएल के 56वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने धारदार गेंदबाजी की, बुमराह ने मौजूदा सीजन की अपनी सबसे बेस्ट स्पैल फेंकी, उन्होंने 5 विकेट हॉल अपने नाम किया। ‘यॉर्कर’ स्पेशिलिस्ट के नाम से विख्यात इस तेज गेंदबाज ने अपने शुरुआती 3 ओवर में ही 5 विकेट झटक लिए थे, जिसमें एक ओवर मेडन ओवर भी रहा।

read more: टूटा भरोसा..जनता हारी…जन मुद्दों पर सियासत भारी! क्या स​ही है खरगोन और सिवनी के मुद्दे पर सियासत चमकाना?

बुमराह ने आईपीएल के साथ साथ टी20 करियर में पहली बार 5 विकेट हॉल अपने नाम किए, दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अपने चार ओवर के कोटे में 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए, बुमराह की धारदार गेंदबाजी की बदौलत ही केकेआर की टीम दो विकेट पर 123 के बाद 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन ही बना सकी। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बुमराह की शानदार वापसी से मुंबई इंडियंस का खेमा काफी खुश नजर आया, बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भी अपने पति के 5 विकेट हॉल की गवाह बनीं, स्टेडियम में मौजूद संजना काफी खुश नजर आईं।

read more: Bhopal Ladli Laxmi Yojana : सीएम शिवराज ने किया शुभारंभ, कॉलेज में प्रवेश करते ही छात्राओं को मिलेगा 25000 रुपए

खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर

Bumrah’s wife Sanjana’s tweet goes viral: संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया, उन्होंने ट्विटर पर आग वाले तीन इमोजी के साथ लिखा, ‘मेरे पति फायर हैं’ संजना का यह ट्वीट कुछ देर में वायरल हो गया, बुमराह पावरप्ले में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे।

read more: WHO के कोरोना से मौत के आंकड़ें गलत! चिकित्सा शिक्षा मंत्री बोले- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किया जा रहा है षड्यंत्र

केकेआर ने शुरुआती 6 ओवर में एक विकेट पर 64 रन बनाए थे, मुंबई के इस तेज गेंदबाज ने केकेआर की पारी के 15वें ओवर में आंद्रे रसेल और सेट बल्लेबाज नीतीश राणा को पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद 18वें ओवर में वापसी करते हुए पैट कमिंस (0), सुनील नरेन (0) और शेल्डन जैक्शन को अपना शिकार बनाया, यानी उन्होंने अपने तीसरे ओवर में 3 विकेट निकाले। इस दौरान उन्होंने एक भी रन नहीं खर्च किए।