New Zealand Former cricketer Grant Elliot said this about Raipur Stadium

टीम इंडिया की धमाकेदार जीत, दर्शकों का उमड़ा हुजूम, रायपुर स्टेडियम का नजारा देख न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने कह डाली इतनी बड़ी बात

New Zealand Former cricketer Grant Elliot said this about Raipur Stadium :रायपुर स्टेडियम का नजारा देख पूर्व क्रिकेटर ने कह डाली बड़ी बात...

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 10:43 PM IST, Published Date : January 21, 2023/10:43 pm IST

New Zealand Former cricketer Grant Elliot said this about Raipur Stadium : रायपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज रायपुर में खेला जा रहा था। इस मैच में टॉस जीतकर भारत ने गेंदबाजी का फैसला किया और न्यूजीलैंड की टीम को 108 रनों पर ऑलआउट कर दिया। ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद जरूरी था। रोहित ने अर्धशतक और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया ने दूसरा वनडे मैच जीता। भारतीय टीम ने लगातार तीसरी वनडे सीरीज पर कब्जा किया।

read more : Congress का चुनावी रथ…KamalNath का धर्म पथ, क्या 23 के चुनाव में हिंदुत्व होगा प्रमुख मुद्दा 

New Zealand Former cricketer Grant Elliot said this about Raipur Stadium : छग की राजधानी में खेले गए इस मुकाबले में दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा। अपने फेवरेट क्रिकेटर्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे रायपुर के दर्शकों को भारतीय टीम के गेंदबाजों के बाद रोहित शर्मा और शुभमन गिल की शानदार पारी ने एंटरटेन किया। क्रिकेटप्रेमियों से लबरेज इस माहौल को देख न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर ग्रांट इलियट गदगद हो गए। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हजारों दर्शक टीम इंडिया को चीयर करते नजर आ रहे हैं।

read more : ‘पठान’ से पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई ये बड़ी फिल्में, जानें हिट हुई या फ्लॉप… 

 

न्यूजीलैंड पूर्व क्रिकेटर ने कही ये बात

New Zealand Former cricketer Grant Elliot said this about Raipur Stadium : इस वीडियो को शेयर कर इलियट ने लिखा- दुनिया का 5वां सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम में इसकी पूरी कैपेसिटी के साथ मोबाइल लाइट जलती है। क्या नजारा है, रायपुर…हालांकि इलियट ने एक गलती कर दी। रायपुर का क्रिकेट स्टेडियम दुनिया का पांचवां नहीं, बल्कि चौथा सबसे बड़ा स्टेडियम है। जानकारी के अनुसार, शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की क्षमता लगभग 50,000 है जो इसे भारत का तीसरा सबसे बड़ा और दुनिया का चौथा सबसे बड़ा स्टेडियम बनाता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें