धोनी के संन्यास पर पूर्व पाक खिलाड़ी ने BCCI पर साधा निशाना, कहा- दिग्गज क्रिकेटर के साथ ठीक बर्ताव नहीं हुआ | On Dhoni's retirement, former Pak player said - the veteran cricketer was not treated well

धोनी के संन्यास पर पूर्व पाक खिलाड़ी ने BCCI पर साधा निशाना, कहा- दिग्गज क्रिकेटर के साथ ठीक बर्ताव नहीं हुआ

धोनी के संन्यास पर पूर्व पाक खिलाड़ी ने BCCI पर साधा निशाना, कहा- दिग्गज क्रिकेटर के साथ ठीक बर्ताव नहीं हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 23, 2020/9:22 am IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। 15 अगस्त को धोनी ने ​संन्यास का ऐलान किया है। वहीं अब इसे लेकर देश और विदेश के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में टोटल लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं में जारी रहेगी छूट

 

इसी क्रम में अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का बयान सामने आया है। इससे पहले शोएब अख्तर ने भी महेंद्र सिह धोनी के संन्यास को लेकर बयान दिया था। वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी का संन्यास बिना फेयरवेल मैच के नहीं होना चाहिए था, जो उन जैसे दिग्गज के साथ ठीक बर्ताव नहीं है।

 

Read More News: विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में होगा शक्ति परीक्षण, विशेष सत्र की अधिसूचना जारी

सकलैन मुश्ताक ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी के बहुत से प्रशंसक रिटायरमेंट से पहले उन्हें नीली जर्सी में खेलते हुए देखना चाहते थे। इन्होंने इस बयान से बीसीसीआई पर निशाना साधा है। सकलैन मुश्ताक ने कहा, ‘मैं बीसीसीआई से कहना चाहता हूं कि महेंद्र सिंह धोनी महान खिलाड़ी थे वो ऐसे क्रिकेटर को सही तरह से ट्रीट नहीं कर सके।

Read More News: देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 30 लाख के पार, 24 घंटे में मिले 69,239 नए मरीज

 
Flowers