India vs Pakistan T20 World Cup: हार के बाद भड़के पाकिस्तानी फैंस, अब नोबॉल पर निकाल रहे भड़ास

India vs Pakistan T20 World Cup: हार के बाद भड़के पाकिस्तानी फैंस, अब नोबॉल पर निकाल रहे भड़ास! Pakistani fans furious after the defeat

  •  
  • Publish Date - October 24, 2022 / 12:54 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:19 PM IST

नईदिल्ली। Pakistani fans furious after the defeat दिवाली के मौके पर भारतीय टीम ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। टीम वने रविवार को पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया है। इस मैच के हीरों विराट कोहली रहे। आखिरी मैच काफी रोमांचक रहा और विवाद भी हुए। सबसे बड़ा विवाद आखिरी ओवर में हुई। पाकिस्तान फैंस का मानना है कि यह नोबॉल नहीं थी, क्योंकि बॉल कमर से नीचे थे।

Read More: मैच हारते ही पाकिस्तान में टूटने लगे टीवी, विरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने याद दिलाया बाप-बाप होता है

Pakistani fans furious after the defeat पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली का एक फोटो शेयर कर बताया कि यह बॉल फेयर डिलिवरी थी। मैदानी अंपायरों ने इसे नो बॉल करार दिया। जिससे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भड़क गए और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा भी है। हालंकि उन्होंने ने इस बारे में कुछ नहीं कहा। उनका कहना है कि ’एक क्लासिक मैच! आप कुछ जीतते हैं, तो कुछ हारते भी हैं. आप सभी जानते हैं कि यह मैच क्रूर और अनुचित हो सकता है।

Read More: Bhojpuri actress Rani Chatterjee: साड़ी में रानी चटर्जी का बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने जीत को लेकर जमकर जश्न मनायाण् हर किसी ने भारतीय क्रिकेट टीम की अप्रत्याशित जीत की जमकर तारीफ की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक