इस पाकिस्तानी ने की टीम इंडिया की जमकर तारीफ, कहा ‘भारत को भारत में ही हरा पाना नामुमकिन हैं’

  •  
  • Publish Date - February 20, 2023 / 06:47 PM IST,
    Updated On - February 20, 2023 / 06:47 PM IST

Rameez Raja praised Team India: भारतीय टीम ने पिछले दिनों दिल्ली में कमाल कर दिया। टीम ने बीजीटी सीरीज के दुसरे मुकाबले में कंगारुओं को 6 विकेट से रौंद दिया। इसके साथ ही भारत इस सीरीज में 2-0 से आगे हो गया। इस जीत के साथ ही भारत की डब्लूटीसी फ़ाइनल की उम्मीदे भी बढ़ गई। लो स्कोरिंग इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा और आर अश्विन ने शानदार खेल दिखाया। दोनों स्पिनरों की जोड़ी ने कुछ ही घंटो में पूरी ऑस्ट्रेलियन टीम को पैवेलियन भेज दिया। इस तरह भारत को महज 118 रनों का लक्ष्य मिला। भारत ने इसे चार विकेट गंवाकर आसानी से हासिल कर लिया।

PM पर कांग्रेस का तंज, कहा ‘नाम नरेंद्र दामोदर दास पर काम गौतम दास का करते हैं’, फिर की JPC की मांग

Rameez Raja praised Team India: इससे पहले टीम इण्डिया ने नागपुर में भी शानदार खेल दिखाया था। वहां भी टीम ने मेहमानो को पारी की अंतर से हराया था। इस तरह भारत लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं। खासकर गेंदबाजी के डिपार्टमेंट में भारत इस वक़्त सबसे मजबूत टीम नजर आ रही हैं। टीम को सिर्फ देश के भीतर ही नहीं बल्कि विदेशो से भी प्रसंशा मिल रही हैं। जबकि अब पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व खिलाडी और कमेंट्रेटर रमीज राजा ने भारत की जमकर तारीफ की हैं।

तीसरी बार पार्टी छोड़ने वाले कुशवाहा का JDU पर तीखा हमला, कहा ‘पड़ोसी के घर वारिस ढूंढ रहे हैं नीतीश कुमार’

Rameez Raja praised Team India: उन्होने अपने एक इंटरव्यूव में ऑस्ट्रेलियाई टीम को चेताया हैं। रमीज राजा ने इंडियन क्रिकेट टीम को लेकर कहा, भारत को भारत में हराना मुश्किल है। यह पाकिस्तान सहित उपमहाद्वीप की अन्य टीमों के लिए सीखने वाली बात है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि पाकिस्तान के पास क्षमता है, लेकिन भारत ने जितनी सीरीज जीती हैं और घर में जैसा प्रदर्शन किया है वैसा पाकिस्तान के साथ नहीं हैं। वर्ल्ड कप वाले साल में भारत के लिए यह एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें