Rishabh Pant Health Updates: ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट कर इस हॉस्पिटल में किया जाएगा शिफ्ट, मशहूर डॉक्टर से इलाज कराएगी BCCI |

Rishabh Pant Health Updates: ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट कर इस हॉस्पिटल में किया जाएगा शिफ्ट, मशहूर डॉक्टर से इलाज कराएगी BCCI

बीसीसीआई पंत का इलाज मशहूर आर्थो डॉ. दिनशॉ पारदीवाला से कराना चाहती है। बता दें कि फिलहाल रिषभ पंत देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 04:21 PM IST, Published Date : January 4, 2023/4:13 pm IST

Rishabh Pant Health Updates: टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी रिषभ पंत को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है, पंत को जल्द ही एयरलिफ्ट करके मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई पंत का इलाज मशहूर आर्थो डॉ. दिनशॉ पारदीवाला से कराना चाहती है। बता दें कि फिलहाल रिषभ पंत देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

बीसीसीआई की प्लान क्या हैं?

सूत्रों की मानें तो रिषभ पंत को दिल्ली एयरलिफ्ट किया जा सकता है क्योंकि बीसीसीआई चाहता है कि मुंबई की जगह दिल्ली में ही इस क्रिकेटर का इलाज हो। साथ ही बीसीसीआई की देखरेख में ही क्रिकेटर रिषभ पंत का रिहैब कराया जाए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड चाहता है कि फेमस आर्थो डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला (Dr. Dinshaw Pardiwala) के अंडर में पंत का इलाज किया जाए। डॉ. दिनशॉ ने कई बड़े स्पोर्ट्सपर्सन का ट्रीटमेंट किया है।

read more: मोदी के सांसद को नहीं पता देश का राष्ट्रीय खेल कौन सा है, बाजू में बैठे विधायक ने कान में कहा, फिर भी बताते रहे गलत

बता दें कि बीसीसीआई पहले भी कह चुका है कि वे रिषभ पंत के इलाज में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे और उन्हें विदेश भी ले जाना पड़ा तो बीसीसीआई इसकी व्यवस्था करेगी। पंत के फैंस भी उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

इस तरह हुई थी दुर्घटना

टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की कार का एक्सिडेंट बीते शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुआ था। कोहरे से लिपटी उस सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर नरसन बॉर्डर के पास मोहम्मदपुर झाल इलाके में पंत की हाई स्पीड कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। एक्सिडेंट इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कुछ ही देर में कार में आग भी लग गई। उस वक्त वहां से गुजर रहे हरियाणा डिपो के एक ड्राइवर और कंडक्टर ने मिलकर रिषभ पंत की जान बचाई और उन्हें कार से बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाने में सहायता की थी।

read more: School Closed Till 7 January: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 7 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी का ऐलान, कलेक्टर ने जारी किया आदेश