Rishabh Pant reached Kedarnath Dham

Rishabh Pant Update News : ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी…! स्वस्थ होकर पहुंचे बाबा बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम, शेयर की तस्वीर

Rishabh Pant reached Kedarnath Dham: स्वस्थ हो चुके पंत ने मंगलवार को भगवान बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 07:50 PM IST, Published Date : October 3, 2023/7:20 pm IST

Rishabh Pant reached Kedarnath Dham : नई दिल्ली। टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और विकेट कीपर ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से ही बाहर चल रहे हैं। लेकिन वह अब ठीक हो चुके है। और कई वीडियो में वह क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए भी नजर आए है। इसी बीच ऋषभ पंत के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। उत्तराखंड में हरिद्वार जिले में कार का एक्सीडेंट होने के बाद वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं। स्वस्थ हो चुके पंत ने मंगलवार को भगवान बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। ऋषभ हेलीकॉप्टर से मंगलवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे थे।

read more : Asian Games 2023: पारुल को महिला 5000 मीटर में स्वर्ण, मोहम्मद अफजल और विथ्या ने रजत और कांस्य पदक जीते 

Rishabh Pant reached Kedarnath Dham : बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति सहित स्थानीय युवाओं, क्रिकेट प्रेमियों तथा तीर्थयात्रियों ने उनका स्वागत किया। यहां से ऋषभ श्री केदारनाथ के लिए रवाना हो गए। हेलीपेड से ऋषभ पंत सीधे बदरीनाथ मंदिर पहुंचे तथा कुछ देर वीआईपी कॉटेज में आराम किया। इसके बाद सीधे मंदिर में दर्शन को चले गए।

 

दर्शन करने के बाद श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उन्हें भगवान बदरीविशाल का प्रसाद, तुलसी माला एवं अंगवस्त्र भेंट किया गया। बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने बताया कि मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने बदरीनाथ मंदिर परिसर स्थित मंदिरों में भी माथा टेका।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp