रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: आज श्रीलंका लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच होगा मुकाबला | Road Safety World Series: Today will be a match between Sri Lanka Legends and Bangladesh Legends

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: आज श्रीलंका लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच होगा मुकाबला

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: आज श्रीलंका लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच होगा मुकाबला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 10, 2021/12:11 pm IST

रायपुर। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज वीर नारायण सिंह स्टेडियम में आज श्रीलंका लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच अहम मुकाबला होगा, इसके पहले बांग्लादेश के दो मैच हो चुके हैं। श्रीलंका का यह दूसरा मैच होगा। 

ये भी पढ़ें: हैदराबाद एफसी ने हितेश शर्मा का अनुबंध बढ़ाया

आज राज्य के खिलाड़ियों को मैच देखने के लिए फ्री एंट्री दी जाएगी, छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने PC में बताया कि खिलाड़ियों को आज रोड सेफ्टी मैच में फ्री एंट्री मिलेगी कोई भी खिलाड़ी फ्री पास ले सकते हैं। 

ये भी पढ़े: रीयल कश्मीर के मैसन राबर्टसन पर लगा चार मैच का प्रतिबंध हटा

इसके ​साथ ही खिलाड़ियों को स्टेडियम तक आने—जाने के लिए इनडोर स्टेडियम से बस की व्यवस्था भी की गई है, उन्होंने बताया कि 13 मार्च को सुनील गावस्कर भी रायपुर आएंगे, क्रिकेट के 50 साल पूरे होने पर CM भूपेश बघेल उन्हे सम्मानित करेंगे। 

ये भी पढ़ें: आज रोड सेफ्टी मैच देखने खिलाड़ियों को फ्री एंट्री, आने-जाने के लिए …

बता दें कि आज बांग्लादेश लेजेंड्स और श्रीलंगा लेजेंड्स के बीच मैच खेला जाएगा। इसके पहले कल ​इंडिया लेजेंड्स और इंग्लैंड लेजेंड्स के बीच मैच खेला गया था, इस रोमांचक मैच में इंडिया को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था।