जानिए टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास, खुद किया खुलासा | Rohit Sharma says i will take retirement from cricket on age 38-39 years

जानिए टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास, खुद किया खुलासा

जानिए टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास, खुद किया खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 8, 2020/12:52 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना से मुक्ति के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। इस दौरान फिल्म जगत, खेल जगत और देश की तमाम हस्तियां घरों में कैद हैं। लॉक डाउन के दौरान क्रिकेट खिलाड़ी सोशल मीडिया और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक दूसरे के संपर्क में रहते हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि टीम इंडिया के धमाकेदार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया से सोशल मीडिया के जरिए बातचीत की है। इस बातचीत में रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर ने कई अहम बातें कही। बातचीत का मुद्दा परिवार की अहमियत से शुरू हुआ और इस दौरान रोहित शर्मा ने ये बता दिया कि आखिर वो कब तक क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

Read More: औरंगाबाद रेल हादसे में जान गंवाने वाले 16 मजदूरों की हुई पहचान, देखिए नाम और पता

डेविड वॉर्नर से बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने कई अहम बातों का खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने बातचीत के दौरान कहा कि परिवार के साथ वक्त बिताना बेहद जरूरी है। इस वक्त मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं। मैं करियर खत्म होने के बाद अपने परिवार के साथ ही रहूंगा। मेरा करियर तो 38 से 39 साल तक खत्म हो जाएगा। आजकल मैं परिवार साथ काफी अच्छा समय बिता रहा हूं।

Read More: कोरोना के डर से अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ होटल में बंद है इस देश का राजा, पत्नी है अलग

डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा को बताया कि उन्हें भारत के खिलाफ मैच खेलने बेहद पसंद है। भारत के खिलाफ भारत में खेलना एक अलग अनुभव है। भारत की परिस्थितियां आपका टेस्ट लेती हैं और वो मुझे प्रेरित करती है। भारत के खिलाफ मैच खेलने का एक अलग ही अनुभव है। यहां खिलाड़ी जुनूनी तो हैं ही फैंस भी जुनूनी आते हैं।.

Read More: Watch Video: मंत्री शिव डहरिया के बंगले में गिरी आकाशीय बिजली, बंगले पर ही मौजूद थे मंत्री डहरिया

 
Flowers