कोरोना के डर से अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ होटल में बंद है इस देश का राजा, पत्नी है अलग | King of this country is locked in a hotel with his 20 girlfriends due to fear of Corona, wife is separated

कोरोना के डर से अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ होटल में बंद है इस देश का राजा, पत्नी है अलग

कोरोना के डर से अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ होटल में बंद है इस देश का राजा, पत्नी है अलग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 8, 2020/12:04 pm IST

बैंकॉक। पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। लॉकडाउन के चलते आम से लेकर खास लोग अपने घरों में कैद है। इस बीच आपको ये जानकार हैरानी होगी कि संकट के इस घड़ी में देश का राजा पत्नी और देश को छोड़कर अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ एक लक्जरी खुद को बंद कर लिया है।

Read More News: पंजाब के होशियारपुर में वायुसेना का मिग-29 विमान क्रैश, पायलट सुरक्षित

दरअसल देश में लॉकडाउन लागू हो जाने के बाद से थाईलैंड के राजा महा वाचिरालोंगकोंन अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ जर्मनी एक लक्जरी होटल में ठहरे हुए हैं। कहा गया कि उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते खुद को होटल में आइसोलेट करने का फैसला किया है। राजा की पत्नी स्विटजरलैंड में हैं।

Read More News:अमिताभ बच्चन ने सभी को दी बर्थडे की बधाई, बोले- स्पेशल दिन है आज.. ऐसा 1,000 सालों में एक 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजा बैंकॉक से करीब 19,000 किमी दूर जर्मनी के होटल में रहने के लिए आ गए हैं। वे अपनी 20 गर्लफ्रेंड के साथ यहां पहुंचे। इस दौरान वे जर्मनी से स्विटजरलैंड होते हुए बैंकॉक भी गए और फिर वापस होटल लौट गए।

Read More News:बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी शादी

इस दौरान उनकी पत्नी रानी सुथिडा भी स्विटजरलैंड से उनके साथ हो गई थीं और वापस आने के दौरान पत्नी फिर स्विटजरलैंड में रूक गईं। आपको बता दें कि राजा के आराम के समय हर समय 20 लड़कियां उनके साथ होती है। वहीं देश में राजा के गर्लफ्रेंड को ‘सेक्स सोल्जर्स के नाम से जाना जाता है।

Read More News: कोरोना के संकट के बीच इस इंटरनेशनल Gym ने खुद को किया दिवालिया घोषित, पड़ेगा बड़ा असर