RSWS cricket tournament is going to be organized once again from September 27 at the International Cricket Stadium of Raipur

क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी, फ्री मिलेगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मैच का पास, ऐसे पा सकते हैं रायपुर स्टेडियम में एंट्री

बता दें कि यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के दो लीग मुकाबले, दो सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेले जाने हैं।

Edited By: , September 22, 2022 / 06:38 PM IST

FREE PASS FOR RAIPUR RSWS MATCH: रायपुर। छत्तीसगढ़ के तमाम क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक बार फिर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 27 सितंबर से होने वाला है। उस दिन बांग्लादेश लिजेंड्स-श्रीलंका लिजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लिजेंड्स-इंग्लैंड लिजेंड्स के बीच अंतिम लीग मैच खेला जाना है। जिसके लिए आयोजकों द्वारा ये संकेत मिल रहे हैं कि इन मैचों में पास फ्री रखा जाएगा। क्योंकि इंडिया लिजेंड्स के मैच इन लीग मैंचों में दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगा। बता दें कि यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के दो लीग मुकाबले, दो सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेले जाने हैं।

FREE PASS FOR RAIPUR RSWS MATCH: पहले तय हुआ था कि 27 सितम्बर को यहां इंडिया लिजेंड्स और बांग्लादेश लिजेंड्स के बीच एक मैच रायपुर में खेला जाएगा। लेकिन बारिश की वजह से दो मैच प्रभावित हुए और उन्हे री-शेड्यूल कर रायपुर में खेलना तय किया गया। अब 27 सितंबर को उसकी जगह बांग्लादेश लिजेंड्स-श्रीलंका लिजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लिजेंड्स-इंग्लैंड लिजेंड्स के बीच मैच खेला जाएगा।

Read more : दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की हड़ताल खत्म, सीसीएम और डीएफओ से मांगों को लेकर मिला आश्वासन

FREE PASS FOR RAIPUR RSWS MATCH: इंडिया लिजेंड्स और बांग्लादेश लिजेंड्स का मुकाबला 25 सितम्बर को देहरादून में होने जा रहा है। 22 सितम्बर को इंडिया लिजेंड्स का मुकाबला इंग्लैंड लिजेंड्स से होना है। अभी तक हुए तीन लीग मुकाबलों में इंडिया लिजेंड्स केवल एक मैच जीता है। दो मैच के नतीजे नहीं आ सके हैं। इसकी वजह से वह तीसरे स्थान पर है। 28 और 29 सितंबर को पहला और दूसरा सेमीफाइनल रायपुर में ही खेला जाना है। इन दोनों मैचों की विजेता टीमें एक अक्टूबर को फाइनल मैच खेलेंगी।

मिलेगी बस सुविधा लेकिन पार्किंग शुल्क हुआ महंगा

FREE PASS FOR RAIPUR RSWS MATCH: रायपुर जिला प्रशासन ने दर्शकों की सुविधा के लिए रायपुर शहर से स्टेडियम तक के लिए बस सेवा की व्यवस्था की है। वहीं अपने वाहनों से स्टेडियम पहुंच रहे दर्शकों के लिए पार्किंग शुल्क महंगा कर दिया गया है। इस बार दर्शकों को दोपहिया वाहनों के लिए 20 रुपए और चार पहिया वाहनों के लिए 30 रुपए पार्किंग शुल्क देना होगा। अभी तक दो पहिया के लिए 10 रुपए और चार पहिया के लिए 20 रुपए का प्रस्ताव था।

Read more : न्यायालय ने आईओए संविधान में संशोधन के लिए पूर्व न्यायाधीश नागेश्वर राव को नियुक्त किया