क्रिकेट के मैदान पर बवाल, अंपायर से भिड़ गए विराट कोहली, जानें क्या है पूरा मामला

क्रिकेट के मैदान पर बवाल, अंपायर से भिड़ गए विराट कोहली : Ruckus on the cricket field, Virat Kohli clashed with the umpire

Edited By: , June 24, 2022 / 11:51 AM IST

नई दिल्लीः Virat Kohli clashed with the umpire टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर गई है। यहां अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी। इससे पहले टीम इंडिया अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। भारतीय टीम लीस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भिड़ रही है। इस प्रैक्टिस मैच के दौरान टीम दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अंपायर से भिंड गए।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : सूर्य को जल चढ़ाते समय इन बातों का रखें ध्यान, दूर होंगे सारे दुख दर्द, घर चलकर आएगी सफलता 

Virat Kohli clashed with the umpire दरअसल, लीस्टरशर के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के कई बल्लेबाज बुरी तरह फेल रहे। लेकिन विराट कोहली ने केएस भरत के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला। हालांकि विराट जब 33 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो अंपायर ने उन्हें गलत अंदाज में आउट दे दिया। लीस्टरशर के गेंदबाज रोमन वॉकर की एक गेंद पर अंपायर ने विराट को आउट दे दिया लेकिन विराट इस निर्णय से खुश नहीं थे।

Read more : कुदरत का कहरः आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों मौत, 4 की हालत गंभीर 

विराट के पैड्स पर जैसे ही वॉकर की गेंद लगी तो फील्डिंग टीम ने जोरदार अपील की। लेकिन अंपायर ने लंबा समय लेने के बाद विराट को आउट दे दिया। इस फैसले से विराट के होश ही उड़ गए और वो खासे नाराज भी नजर आए। उन्होंने इशारे में अंपायर से बातचीत भी की लेकिन फिर वो मुंह बनाकर पवेलियन की ओर लौट गए।

Read more : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ः पुलिस ने होटल में दी दबिश, इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां 

ये खिलाड़ी भी रहे फ्लॉप

रोहित और गिल के अलावा टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर भी बुरी तरह फ्लॉप रहा। सिर्फ विराट कोहली को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका और एक के बाद एक आते जाते रहे। इस क्रम में हनुमा विहारी ने पूरी 23 गेंद खेलने के बाद सिर्फ 3 रन बनाए। ऐसा ही कुछ हाल श्रेयस अय्यर का भी रहा और वो तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए। हैरानी तो तब हुई जब रवींद्र जडेजा भी ऐसे ही सस्ते में वापस लौट गए।