5 killed in lightning strike in Madhya Pradesh

कुदरत का कहरः आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों मौत, 4 की हालत गंभीर

कुदरत का कहरः आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों मौत, 4 की हालत गंभीरः 5 killed in lightning strike in Madhya Pradesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 23, 2022/10:20 pm IST

भोपाल : 5 killed in lightning strike मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा एवं सिवनी जिलों में विभिन्न स्थानों पर बृहस्पतिवार को आसमानी बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और चार अन्य झुलस कर घायल हो गये।

Read more : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ः पुलिस ने होटल में दी दबिश, इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां 

5 killed in lightning strike अधिकारियों ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले के तीन गांवों में बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई जिनकी पहचान सुमित्रा बाई (65), सुषमा कवरेती (20) और संतोष कवरेती (30) के रूप में की गयी है उन्होंने कहा कि इन्हीं तीन गांवों में तीन लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Read more : आपके पास भी है ऐसी गाड़ियां तो इतने दिनों तक राजधानी में नहीं मिलेगी एंट्री, इस वजह से लिया गया फैसला 

इसी बीच, पलारी पुलिस चौकी प्रभारी आशीष खोबरागड़े ने कहा कि सिवनी जिले में दो अलग-अलग स्थानों में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जिनकी पहचान तेज सिंह (30) एवं विशाल ठाकुर (20) के रूप में की गयी। उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए केवलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि सिवनी में एक अन्य स्थान पर आकाशीय बिजली गिरने से 30 वर्षीय एक व्यक्ति घायल भी हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।