सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ः पुलिस ने होटल में दी दबिश, इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ः पुलिस ने होटल में दी दबिश, इस हाल में मिले लड़के-लड़कियांः Sex racket was running in this hotel of the capital

Edited By: , June 24, 2022 / 11:50 AM IST

नई दिल्लीः Sex racket in Delhi राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में एक बार फिर एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। सल गोल्फ लिंक सोसाइटी में स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर जाकर कई युवतियों और युवकों को पकड़ा है। यह सभी अवैध धंधे में लिप्त हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : उर्फी जावेद ने दिखाया अबतक का सबसे बोल्ड लुक, टॉपलेस होकर बदन पर लपेटा बिजली का तार, लोग बोले- बेचारी के पास कपड़े भी…. 

Sex racket in Delhi  बीटा-2 थाना के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली कि अंसल गोल्फ लिंक स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने होटल में छापा मार दिया।

Read more : आपके पास भी है ऐसी गाड़ियां तो इतने दिनों तक राजधानी में नहीं मिलेगी एंट्री, इस वजह से लिया गया फैसला 

पुलिस ने बताया कि वहां पर छापा मारकर पुलिस ने शोएब नामक एक युवक को गिरफ्तार किया। उसके कमरे में दो लड़कियां मौजूद थीं। सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि शोएब ने दोनों लड़कियों को बुक करके देह व्यापार के लिए अपने पास बुलाया था। उन्होंने बताया कि तीनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।