मुश्किल दौर से गुजर रहे सचिन के डुप्लीकेट बलबीर, पूरे परिवार को हुआ कोरोना और नौकरी भी गई

मुश्किल दौर से गुजर रहे सचिन के डुप्लीकेट बलबीर, पूरे परिवार को हुआ कोरोना और नौकरी भी गई

  •  
  • Publish Date - June 24, 2020 / 06:23 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:08 PM IST

नईदिल्ली। देश के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के डुप्लीकेट बलबीर चंद इन दिनों मुश्किलों के दौर से गुजर रहे हैं। क्योंकि उनके पूरे परिवार को कोरोना हो गया है। साथ ही उनकी नौकरी भी चली गई है। सचिन के फैन्‍स में भी बलवीर के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ लगी रहती है। लाइव मैच के दौरान भी अक्‍सर टीवी स्‍क्रीन पर उनकी तस्‍वीर आती रहती है।

ये भी पढ़ें: दुनिया के नंबर-वन टेनिस स्टार को हुआ कोरोना, खेल के दौरान नहीं हुआ नियमों का …

अभी हाल ही में बलबीर चंद मुंबई से पंजाब अपने गांव आ गए हैं, गांव आने के बाद बलवीर चंद समेत उनकी पत्नी, बेटा और बेटी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, हालांकि लॉकडाउन से पहले तक बलबीर चंद की जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी। बलबीर चंद गोली वड़ा पाव फास्ट फूड चेन के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच जारी हुआ अंडर-17 महिला विश्व कप का शेड्यूल, भारत…

लॉकडाउन के दौरान बलबीर चंद की हालात काफी खराब हो गई थी और वह अपने घर का किराया तक नहीं चुका पा रहे थे, लॉकडाउन से पहले तक लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्सुक रहते थे। लोगों के बीच यह उत्साह सिर्फ इसलिए होता था क्योंकि उनकी शक्ल सचिन तेंदुलकर से मिलती है।

ये भी पढ़ें: ‘द अंडरटेकर’ ने WWE को कहा अलविदा! तीन दशक तक किया राज

ट्रेन सेवा शुरू होते ही बलवीर वापस पंजाब के सोलन में स्थित अपने घर लौट गए, बस इतने से भी सचिन के इस डुप्‍लीकेट की परेशानियां कम नहीं हुईं, अब वो और उनका परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है, उन्‍होंने कहा कि ट्रेन से लौटते वक्‍त उनकी वजह से कुछ अन्‍य लोग भी कोरोना संक्रमित हो गए होंगे।