Shardul Thakur Wedding Latest Update, Marry Mithali Parulkar in February

केएल राहुल के बाद शार्दुल ठाकुर बंधेंगे शादी के बंधन में, मशहूर बिजनेस वुमन के साथ इस दिन लेंगे सात फेरे

Shardul Thakur Wedding Latest Update, Marry Mithali Parulkar in February

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 11:47 PM IST, Published Date : December 19, 2022/11:47 pm IST

Shardul Thakur Wedding Latest Update भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। नवंबर 2021 में मिताली पारुलकर के साथ सगाई करने वाले शार्दुल ने खुद इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शार्दुल की शादी में अब सिर्फ दो महीने का समय रह गया है। शार्दुल फिलहाल भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश में हैं।

Read More : राज्यपाल अनुसुइया उइके दिल्ली दौरे पर, गृह मंत्री अमित शाह से ​की ​मुलाकात

फरवरी में शादी करेंगे शार्दुल

Shardul Thakur Wedding Latest Update टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर की शादी की अपडेट खुद उनकी मंगेतर और होने वाली पत्नी मिताली ने दी है। मिताली ने बताया कि ‘शादी के समारोह की शुरूआत 25 फरवरी से होगी। इस समारोह में 200-250 मेहमान शामिल होंगे। शार्दुल टीम इंडिया के बिजी शेड्यूल के कारण शादी के हर चीज का मैनेजमेंट मैं कर रही हूं। शार्दुल शादी के दिन ही कार्यक्रम में पहुंचेंगे’।

मिताली ने यह भी बताया कि ‘शादी के सार फंक्शन करजत में होंगे। पहले हमने गोवा में डेस्टिनेशनल वेडिंग करने का प्लान किया था लेकिन लॉजिस्टिक्स और इतने सारे लोगों के वजह से सारे इंतजाम में काफी परेशानियां आती। इस कारण ही हमने शादी का कार्यक्रम करजत में करने का फैसला किया है’।

Read More : Paush Amavasya 2022: आने वाली है इस साल की आखिरी अमावस्या, यहां जानें सही मुहूर्त और पूजन विधि 

2020 में हुई थी सगाई

भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने साल 2020 में सगाई की थी। इसके बाद से क्रिकेट फैंस और इस जोड़ी के शादी का इंतजार था। अब आखिरकार यह खबर सामने आ गई है कि यह कपल अगले साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें कि शार्दुल की पत्नी मिताली पारुलकर पेशे से बिजनेस वुमन हैं।

गौरतलब है कि शार्दुल के अलावा टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल ने अगले साल जनवरी महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। राहुल की शादी उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ होने वाली है। दोनों की शादी 21-23 जनवरी के बीच हो सकती है।

 
Flowers