Shubman Gill out of the team

इस खिलाड़ी के पक्ष में उतरे दिनेश कार्तिक! बताया शुभमन गिल को प्लेइंग 11 से बाहर करने का कारण

इस खिलाड़ी के पक्ष में उतरे दिनेश कार्तिक! बताया शुभमन गिल को प्लेइंग 11 से बाहर करने का कारण ! Shubman Gill out of the team

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 10:56 AM IST, Published Date : February 3, 2023/10:43 am IST

नई दिल्ली। Shubman Gill out of the team भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी इस समय फॉर्म में चल रहे हैं। साल 2023 में उन्होंने अपने बल्ले से दोहरा सतक ठोाक है। जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी10 में शतकीय पारी खेली है। ​अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए वे प्लेइंग 11 में जगह बना सकते है। आपको बता दे कि श्रेयस अय्यर चोटिल होने के चलते पहले टेस्ट से बाहर चल रहे है। ऐसे में मध्यक्रम में गिल के अलावा सूर्यकुमार भी टीम में जगह बनाने की रकस में बने हुए हुए है।

Read More: आज से एक लीटर पेट्रोल-डीजल के लिए देने होंगे इतने दाम! जानें आपके शहर में क्या है ताजा भाव 

Shubman Gill out of the team हाल ही में भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने शुभमन गिल को प्लेइंग 11 से बाहर होने का कारण बताया है। दिनेश कार्तिक ने क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि अगर श्रेयस अय्यर फिट नहीं होते हैं, तो सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल के बीच संघर्ष होगा। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि हमें सूर्यकुमार को मौका देना चाहिए।

Read More: गर्भपात कराने अदालत गई 20 वर्षीय युवती… न्यायाधीश के इस फैसले के बाद उठाया ये कदम

दिनेश कार्तिक ने कहा कि टेस्ट सीरीज ऐसी विकेटों पर होने जा रही है, जहां स्पिनर्स को फायदा मिलने वाला है। ऐसे में सूर्या को मौका देना चाहिए, क्योंकि वह बेहतरीन फॉर्म में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें