SriLankan cricket player will give Yo-Yo test, otherwise salary will deducted

अब क्रिकेट खिलाड़ियों को देना होगा यो-यो टेस्ट, यदि 8 मिनट में नहीं लगाई 2 किमी की दौड़ तो कटेगी सैलरी, यहां के क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया निर्देश

अब क्रिकेट खिलाड़ियों को देना होगा यो-यो टेस्टः SriLankan cricket player will give Yo-Yo test, otherwise salary will deducted

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 20, 2021/1:20 pm IST

नई दिल्लीः SriLankan cricket player will give Yo-Yo test क्रिकेट खिलाड़ियों को लेकर श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने सख्त फैसला लिया हैं। बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों से कहा है कि उन्हें अब को यो-यो टेस्ट देना होगा। अगर खिलाड़ी फिट नहीं पाए जाते हैं, तो उनकी सैलरी भी काटी जा सकती है। इसके साथ ही क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि अगर कोई खिलाड़ी 8.35 मिनट से 8.55 मिनट में 2 किमी। दौड़ता है, तो कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार जो उसकी सैलरी तय की गई है उसमें कटौती की जा सकती है।

Read more : समलैंगिक जोड़े ने धूमधाम से रचाई शादी, परिवार के लोग हुए शामिल, देखें मेहंदी, रिंग सेरेमनी की फोटो 

SriLankan cricket player will give Yo-Yo test श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के यो-यो टेस्ट में 2 किमी. की रेस को पैमाना बनाया गया है। इसमें अगर कोई 8.55 मिनट से अधिक वक्त लेता है, तो उसका टीम में सेलेक्शन नहीं होगा। 8.35 से 8.55 मिनट पर सैलरी काटी जाएगी, हालांकि ये प्लेयर टीम में सेलेक्ट हो सकते हैं।

Read more : ओमिक्रॉन के खतरे के बीच देश में आज मिले कोरोना के 6563 नए मरीज, 132 लोगों ने तोड़ा दम 

वहीं, अगर कोई खिलाड़ी 2 किमी के लिए 8.10 मिनट से कम लेता है, तो उसका सेलेक्शन हो सकेगा। यही टीम में सेलेक्ट होने का नया पैमाना होगा। पहला फिटनेस टेस्ट 7 जनवरी को होगा, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट में शामिल सभी खिलाड़ियों को हिस्सा लेना होगा। इसके अलावा महीने में कभी भी रैंडम टेस्टिंग की जा सकती है।