Suryakumar emotionally hugs Hardik Pandya at the stadium

भारत को दूसरे T20 मैच में मिली शानदार जीत, मैदान पर सूर्यकुमार हुए भावुक, हार्दिक के साथ कर दी ऐसी हरकत

Suryakumar emotionally hugs Hardik Pandya at the stadium : सूर्याकुमार यादव ने चौका मारकर भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचाया।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 07:14 AM IST, Published Date : January 30, 2023/7:14 am IST

Suryakumar emotionally hugs Hardik Pandya at the stadium  : लखनऊ। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को लखनऊ में खेला गया। टीम इंडिया के लिए यह काफी अहम मुकाबला था। अगर यह मैच भारत हारती है तो सीरीज भी हार जाती। पहला टी20 रांची वाला मुकाबला टीम इंडिया बुरी तरह से हार चुकी है। हार्दिक पांड्या अब तक अपनी कप्तानी में हर टी20 सीरीज जीती है और वह इस सीरीज में भी वापसी करना चाहती। दूसरे टी20 में मिली जीत के बाद सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है।

read more : प्रदेश में आज होगा खेलो इंडिया यूथ गेम्स का शुभारंभ, केंद्रीय खेल मंत्री होंगे कार्यक्रम में शामिल

Suryakumar emotionally hugs Hardik Pandya at the stadium : इस मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। दरअसल, भारत के लिए सूर्याकुमार यादव ने विनिंग शॉट लगाया। सूर्याकुमार यादव ने चौका मारकर भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। इसके बाद सूर्याकुमार यादव ने हार्दिक पांड्या को गले से लगा लिया।

read more : प्रदेश के मौसम पर रहेगा पश्चिमी विक्षोभ का असर, इन जिलों में बारिश होने की संभावना

 

Suryakumar emotionally hugs Hardik Pandya at the stadium :  अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। क्रिकेट फैंस वीडियो पर कमेंट्स कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें