Shikhar Dhawan out in Indian Team for NZ Series

टीम इंडिया का ये घातक खिलाड़ी कभी भी ले सकता है संन्यास! जानें क्यों..

टीम इंडिया का ये घातक खिलाड़ी कभी भी ले सकता है संन्यास! जानें क्यों..! Shikhar Dhawan out in Indian Team for NZ Series

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 05:20 PM IST, Published Date : January 14, 2023/5:20 pm IST

नई दिल्ली। Shikhar Dhawan out in Indian Team for NZ Series टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें दोनों फॉर्मेट में कप्तान चुने गए है। वनडे टीम की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को दी गई है। वहीं दूसरी ओर टी20 में हार्दिक पांड्या को कप्तान चुने गए है। लेकिन इन मैचों में एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है जिन्हें निराश होना पड़ा है। उन्हें इन मैचों में शामिल नहीं किया गया है।

Read More: यात्रियों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने 350 से ज्यादा ट्रेनें को किया कैंसिल, कुछ के बदले रूट, देखें लिस्ट 

Shikhar Dhawan out in Indian Team for NZ Series भारत के स्टार ओपनर और टीम की कप्तानी तक संभाल चुके शिखर धवन को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। हालंकि उन्हें हाल ही में वनडे टीम की कप्तानी सौंपी गई थी। लेकिन अब वे काफी खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं।

Read More: किसानों को नहीं मिलेगी पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त!… केंद्र सरकार ने बदला नियम, कृषि मंत्री ने कही ये बात

धवन पिछले साल खेले गए वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तानी किए थे। लेकिन इस मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है। आपको बता दें कि धवन देश को आईसीसी ट्रॉफी तक जिता चुका है। उन्होंने साल 2011 में टी20 के जरिए अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था। उन्होंने तीन वनडे मैचों में कुल 18 रन बनाए।

Read More: मंत्री जी के बिगड़े बोल, आदिवासी अधिकारी को दी गंदी गालियां, वीडियो हुआ वायरल 

ICC चैंपियंस ट्रॉफी में प्लेयर ऑफ द सीरीज थे धवन

घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले शिखर धवन 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य भी रहे। तब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने इतिहास रचते हुए खिताब जीता था। भारत ने बर्मिंघम में खेले गए फाइनल मैच में इंग्लैंड को 5 रन से हराया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers