T20 world cup 2022: एशिया कप बीती बात, अब टी20 विश्व कप पर नजरें, टीम कैप्टन ने भरी हुंकार |

T20 world cup 2022: एशिया कप बीती बात, अब टी20 विश्व कप पर नजरें, टीम कैप्टन ने भरी हुंकार

t20 world cup 2022: टूर्नामेंट के पहले मैच नामीबिया के हाथों उलटफेर का शिकार हुए श्रीलंका ने ग्रुप ए के पहले दौर के मैच में यूएई को 79 रन से हराकर वापसी की ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 19, 2022/11:35 am IST

t20 world cup 2022: नीदरलैंड के खिलाफ ‘करो या मरो’ का मैच

जीलॉन्ग ( आस्ट्रेलिया ) । श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि एशिया कप में मिली खिताबी जीत अब बीती बात हो चुकी है और उनका फोकस नीदरलैंड के खिलाफ ‘करो या मरो’ का मैच जीतकर टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण में जगह बनाने पर है ।

टूर्नामेंट के पहले मैच नामीबिया के हाथों उलटफेर का शिकार हुए श्रीलंका ने ग्रुप ए के पहले दौर के मैच में यूएई को 79 रन से हराकर वापसी की ।

read more: Survey: देश में नंबर वन बने सीएम भूपेश बघेल, लोगों में सबसे कम नाराजगी, जानें छत्तीसगढ़ में एंटी इनकंबेंसी

ग्रुप ए में तीसरे स्थान पर काबिज श्रीलंका

t20 world cup 2022:

ग्रुप ए में तीसरे स्थान पर काबिज श्रीलंका को शीर्ष पर बनी हुई नीदरलैंड को बृहस्पतिवार को होने वाले अहम मुकाबले में हराना होगा ।

शनाका ने कहा ,‘‘ एशिया कप इतिहास की बात हो चुकी है । हम पर कोई दबाव नहीं है । हमें अपने प्रदर्शन पर फोकस करना है ताकि अगले दौर में जगह बना सकें ।’’

read more: शिक्षिका भी आ गई झाड़-फूंक के चक्कर में! बीमारी ठीक ​करने के झांसे में हुई हवस का शिकार

उन्होंने कहा ,‘‘ हमें अपनी ताकत पता है । पहले मैच में हम अच्छा नहीं खेल सके लिहाजा नामीबिया से हार गए । लेकिन हम इससे कहीं बेहतर टीम हैं ।’’

उन्होंने बुधवार के मैच में पाथुम निसांका (74) और दुष्मंता चामीरा ( 15 रन देकर तीन विकेट ) के प्रदर्शन की तारीफ की लेकिन कहा कि भानुका राजपक्षा को अब रन बनाने होंगे ।

read more:  PM Modi Popularity Index: छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी को सबसे ज्यादा चाहते हैं लोग, भाजपा शासित राज्य में ही सबसे ज्यादा नाराजगी?

 
Flowers