World Cup 2023 के लिए टीम इंडिया को मिला धाकड़ खिलाड़ी, अब पाकिस्तान की खैर नहीं, जानें कौन है रोहित शर्मा का भरोसेमंद प्लेयर? |

World Cup 2023 के लिए टीम इंडिया को मिला धाकड़ खिलाड़ी, अब पाकिस्तान की खैर नहीं, जानें कौन है रोहित शर्मा का भरोसेमंद प्लेयर?

Kuldeep Yadav's performance in World Cup 2023: गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के साथ खेली गई तीन मैच की वनडे सीरीज में कुलदीप यादव को मौका दिया।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 09:42 PM IST, Published Date : August 20, 2023/9:42 pm IST

Kuldeep Yadav’s performance in World Cup 2023 : नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुट गए हैं। उनकी अगुवाई में टीम इंडिया भारत में विश्वकप खेलेगी। लेकिन इससे पहले ऐसी कई समस्याएं हैं जिनका समाधान भारतीय कप्तान को ढूँढ़ना है। इसी बीच रोहित शर्मा के लिए एक ख़ुशख़बरी सामने आई है। दरअसल, टीम को एक ऐसा गेंदबाज़ मिल गया है जो अपनी क़ातिलना गेंदबाज़ी से किसी भी टीम के बल्लेबाज़ी के क्रम को ध्वस्त करने का दमख़म रखता है। पाकिस्तान के ख़िलाफ़ ये गेंदबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए ब्रह्मास्त्र साबित हो सकता है।

read more : मासूम की बेरहमी से हुई हत्या के बाद बवाल, आरोपी की भी जमकर धुनाई, साधु के वेश में आया था कातिल

Kuldeep Yadav’s performance in World Cup 2023 : गौरतलब है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वेस्टइंडीज के साथ खेली गई तीन मैच की वनडे सीरीज में कुलदीप यादव को मौका दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया। 28 वर्षीय स्पिनर विंडीज़ बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। वह रवींद्र जड़ेजा जैसे खिलाड़ी के साथ मिलकर टीम के स्पिन विभाग को मजबूत करेंगे।

 

एकदिवसीय श्रृंखला में कुलदीप यादव सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज रहे। उन्होंने तीन मैचों में कुल सात विकेट लिए। वहीं, अगर उनके वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने 84 मुकाबलों में 141 विकेट अपने खाते में दर्ज़ की है। इस प्रदर्शन के बाद विश्व कप 2023 में उनका चयन लगभग तय माना जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें