टीम इंडिया का अगला कप्तान बनेगा ये आलराउंडर, नए साल में होगा ऐलान!

टीम इंडिया का अगला कप्तान बनेगा ये आलराउंडर, नए साल में होगा ऐलान! Team India new captain Hardik Pandya

  •  
  • Publish Date - December 17, 2022 / 11:47 AM IST,
    Updated On - December 17, 2022 / 11:47 AM IST

नईदिल्ली। Team India new captain Hardik Pandya भारतीय टेस्ट टीम इस समय बांग्लादेश दौरे पर है, जहां वनडे सीरीज के बाद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। बांग्लादेश के बाद टीम इंडिया श्रीलंका की मेजबानी में बीजी हो जाएगी। भारत नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज करके करेगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया अपने नए दौर की शुरुआत करने जा रही है। जानकारी के अनुसार, टीम इंडिया को टी20 में नया कप्तान मिल सकता है।

Read More: अब सरकारी उपकरणों में नहीं कर पाएंगे इस एप्प का इस्तेमाल, गवर्नर ने लगाया प्रतिबंध

Team India new captain Hardik Pandya खबर है कि हार्दिक पंड्या जल्द ही टी20 के नए कप्तान बन सकते हैं और वो श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में इस जिम्मेदारी को संभालेंगे। हालंकि इस समय हार्दिक पंड्या टीम से बाहर चल रहे है। उन्हें बांग्लादेश दौर में शामिल नहीं किया गया है, क्योंकि उन्हें इस दौर पर आराम दिया गया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि हार्दिक पांड्या को इस सीरीद से टी20 टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

Read More: कथावाचक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरों के जरिए करता था ब्लैकमेल, और फिर… 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी खतरे में मानी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट में कप्तानी जारी रखेंगे, वहीं टी20 टीम में बदलाव किए जाएंगे। हार्दिक पंड्या के बतौर कप्तान आंकड़े भी काफी शानदार रहे हैं, वह आईपीएल में बतौर कप्तान पहले ही सीजन में खिताब जीतने में कामयाब रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें