Team India's young batsman Ishan Kishan discharged from hospital

युवा बल्लेबाज ईशान किशन को अस्पताल से मिली छुट्टी, तीसरे टी-20 में खेलने पर सस्पेंस बरकरार

युवा बल्लेबाज ईशान किशन को अस्पताल से मिली छुट्टीः Team India's young batsman Ishan Kishan discharged from hospital

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 27, 2022/3:36 pm IST

नई दिल्लीः Ishan Kishan discharged from hospital टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी ईशान किशन को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में तेज बाउंसर गेंद लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पहले उन्हें कांगड़ा के फोर्टिस अस्पताल के ICU में रखा गया था, लेकिन बाद में स्‍कैन होने के बाद उन्‍हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन आज खेले जाने वाले तीसरे टी-20 में उनके खेलने पर सस्पेंस है।

Read more : Russia Ukraine War: ‘अगर मेरी फैमिली को कुछ हुआ तो मैं अनाथ हो जाऊंगी’.. ‘गंदी बात’ की यूक्रेनियन एक्ट्रेस को सता रही है परिवार की चिंता

Ishan Kishan discharged from hospital गौरतलब है कि दूसरे मुकाबले में लाहिरु कुमारा की एक तेज बाउंसर ईशान किशन के हेलमेट पर जा लगी, जिसके कारण गेम को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा था। गेंद लगने के बाद वह हेलमेट उतारकर वहीं बैठ गए थे, जिसके बाद भारतीय फिजियो ने मैदान पर आकर उनकी तहकीकात की। इसके बाद ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी, लेकिन वह 16 रनों के स्कोर पर लाहिरु कुमारा का ही शिकार बने। बाद में ईशान किशन को फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। वहां ईशान किशन को पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया, फिर सीटी स्कैन के बाद एहतियातन उन्हें नॉर्मल वॉर्ड में ले जाया गया।

Read more :  दिशा पाटनी ने स्लो मोशन गाने पर किया धमाकेदार डांस, सिजलिंग परफॉर्मेंस से लगाई स्टेज पर आग, फैंस भी हो गए दीवाने 

बता दें कि भारतीय टीम दूसरे टी20 मुकाबले को सात विकेट्स से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले चुकी है। अब तीसरा टी20 मुकाबला महज औपचारिकता भर है। तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है। मोहम्मद सिराज, आवेश खान, मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी मौके की तलाश में हैं।