Disha Patani's sizzling dance performance went viral on social media

दिशा पाटनी ने स्लो मोशन गाने पर किया धमाकेदार डांस, सिजलिंग परफॉर्मेंस से लगाई स्टेज पर आग, फैंस भी हो गए दीवाने

दिशा पाटनी ने स्लो मोशन गाने पर किया धमाकेदार डांसः Disha Patani's sizzling dance performance went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:05 am IST

नई दिल्ली: Disha Patani’s sizzling dance अपने फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा सुर्खियों में रहती है। उनकी कई ग्लैमरस तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में मोहतरमा अपनी फिल्म भारत के सॉन्ग स्लो मोशन पर सिजलिंग डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को देख ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि दिशा ने अपने किलर मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी।

Read more : बोरवेल में गिरा 7 साल का प्रियांश, मासूम की जिंदगी बचाने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

Disha Patani’s sizzling dance दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी इस बार सलमान खान और उनकी टीम के संग द-बंग टूर पर हैं। इस टूर पर पूरी टीम ने दुबई में परफॉर्म किया, सभी की परफॉर्मेंस देख फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल था। जितने पैशन के संग दिशा परफॉर्मेंस देती हुई दिखाई दे रही हैं वो काबिल-ए-तारीफ है। वीडियो में ब्लैक आउटफिट में दिशा पाटनी का बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। वेवी हेयर उनके लुक में चार चांद लगा रहा है, स्मोकी मेकअप लुक में दिशा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। दिशा ने अपने डांस से तो स्टेज को हिला ही दिया, लेकिन वहां मौजूद दर्शक को भी मजबूर कर दिया कि वो एक सेकंड भी अपनी पलकें न झपक पाएं।

Read more : अगर आपके पास भी है 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट तो जल्दी बदलवाएं, केवल 3 दिन का है समय? जानिए इस वायरल मैसेज की सच्चाई 

इस वीडियो में दिशा पाटनी इतनी प्यारी लग रही हैं कि उनपर से निगाहें हट ही नहीं रही हैं। उन्होंने एक स्ट्रिप्ड बिकिनी टॉप के साथ धोती स्टाइल पैंट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। उनके परफेक्ट फिगर पर उनकी ये ड्रेस बेहद हॉट लुक दे रही है। इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 4 लाख 75 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।