Fan entered the ground to meet Virat Kohli

ये है विराट कोहली की दीवानगी.. क्रिकेटर से मिलने बीच मैदान पर घुस आया फैंस, साथी खिलाड़ियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

This is the craziness of Virat Kohli .. Fans entered the ground to meet the cricketer : फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 07:07 PM IST, Published Date : January 16, 2023/7:07 pm IST

Fan entered the ground to meet Virat Kohli: दिल्ली :भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में 317 रनों से हरा दिया. 391 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम महज 73 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया. मुकाबले के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब एक क्रिकेट फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मैदान में घुस आया.

यह भी पढ़े : सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, सैलरी में होने वाली है बंपर बढ़ोतरी, बजट में सरकार कर सकती है ये ऐलान!

सूर्यकुमार ने कोहली और उनके फैन की फोटो क्लिक की

Fan entered the ground to meet Virat Kohli: जिसके बाद उत्सुक्ता में फैन ने तुरंत कोहली के पैर छुए। यह देख कोहली आगे बढ़े और उसे अपने हाथों से उठाया. इतना ही नहीं कोहली ने उस फैन के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। वहीं खड़े सूर्यकुमार ने कोहली और उनके फैन की फोटो क्लिक की। सूर्यकुमार और कोहली का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। कोहली के साथ की उस फैन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े : Korea News : मनेंद्रगढ़ में आदमखोर तेंदुए से दहशत। 3 लोगों की मौत के बाद मचा हड़कंप

विराट का पैर छूते हुए फैन का फोटो हुआ वायरल

Fan entered the ground to meet Virat Kohli; बता दें कि जिस समय ये वाकया हुआ उस समय ग्राउंड पर शुभमन गिल, श्रेयस, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल भी पास खड़े थे। बाद में उस फैन ने विराट कोहली संग फोटो भी क्लिक करवाई। अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलके फैन की ख़ुशी का ठिकान ही नहीं रहा। अब यह फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े :Korba Road Accident : Bike और स्कूटी में जोरदार भिड़ंत। हादसे में बाइक सवार पिता और बेटे की मौत

रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा ही दिलचस्प वाकया हुआ था

Fan entered the ground to meet Virat Kohli: यह पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी का फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर पहुंच गया हो, इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ भी एक दिलचस्प वाकया हुआ था. रोहित का फैन एक टेस्ट मैच के दौरान उनसे मिलने मैदान पर पहुंच गया था।