इन 3 क्रिकेटरों ने की ये शर्मनाक हरकत, बोर्ड ने लगाया करोड़ों का जुर्माना, 1 साल के लिए बैन

तीन बड़े खिलाड़ियों पर 1 साल का बैन लगाया गया है। इसके साथ ही तीनों खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए का जुर्माना भी ठोंका गया है।

Edited By: , July 31, 2021 / 02:10 PM IST

Three cricketers banned news

कोलंबो। श्रीलंका टीम के तीन बड़े खिलाड़ियों पर 1 साल का बैन लगाया गया है। इसके साथ ही तीनों खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए का जुर्माना भी ठोंका गया है।

Read More News: कल से महंगा होगा ATM से पैसा निकालना, छुट्टी के दिन भी आएगी सैलरी-पेंशन, 1 अगस्त से क्या बदलेगा…जानें

Three cricketers banned news : जानकारी के अनुसार श्रीलंका के क्रिकेटर्स निरोशन डिकवेला और कुशल मेंडिस ने इंग्लैंड दौरे पर बायो-बबल की धज्जियां उड़ा दी थी, जिसके बाद इस खिलाड़ियों पर 1 साल का बैन लगाया गया है।

Read More News: युवती को चलती कार से फेंकने के मामले में हरियाणा के तीन आरोपी गिरफ्तार, उधर आरक्षक लाइन अटैच

श्रीलंका क्रिकेट ने ब्रिटेन दौरे के दौरान जैव सुरक्षित वातावरण का उल्लंघन करने के लिए बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका, कुसाल मेंडिस और विकेटकीपर निरोशन डिकवेला पर 1 साल का बैन लगाने का फैसला किया है। इन खिलाड़ियों पर 25,000 डालर का जुर्माना भी लगाया गया है।

Read More News: ओपन स्कूल 12वीं के नतीजे घोषित, 52 हजार 304 छात्र फर्स्ट डिवीजन में पास, लड़कों ने मारी बाजी

एक और अन्य मामले में खिलाड़ियों के वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई हुई है। दरअसल एक वीडियो में कुशल मेंडिस के हाथों में कुछ नशीला पदार्थ नजर आ रहा है, जिसे वह निरोशन डिकवेला के साथ छिपकर लेने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो के वायरल होते इन तीनों को तुरंत ही निलंबित करके वापस स्वदेश भेज दिया गया। वहीं जांच में तीनों खिलाड़ी दोषी पाए गए।

Read More News: PF खाताधारकों के लिए गुड न्यूज, खाते में आज आ सकती है 8.5% ब्याज की राशि.. SMS से चेक करें बैलेंस