युवती को चलती कार से फेंकने के मामले में हरियाणा के तीन आरोपी गिरफ्तार, उधर आरक्षक लाइन अटैच

राजधानी के उरला थाने में युवती को चलती कार से फेंकने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Edited By: , July 31, 2021 / 02:20 PM IST

Latest cg news hindi

रायपुर राजधानी के उरला थाने में युवती को चलती कार से फेंकने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं। उरला थाना में एक और मामले में आरक्षक गंगा प्रसाद को लाइन को अटैच किया है।

Read More News: महामारी में मौत का सच क्या? Whistle Blower जुटा रहे आंकड़े, जानिए आंकड़ों की हकीकत…

Latest cg news hindi : जुआरियों, कबाड़ियों से पैसों के लेन-देन का वीडियो सामने आने के बाद यह कार्रवाई हुई है। इस मामले में रायपुर एसएसपी ने जांच का जिम्मा उरला CSP को सौंपा है। आरोप है कि पैसे लेते वीडियो बनाने वाले पीड़ित के घर जाकर आरक्षक गंगा प्रसाद तिवारी और उसके गुर्गों ने गुंडागर्दी की। परिजनों ने पीड़ित को उठवाकर गायब करने का भी आरोप लगाए हैं।

Read More News:  किन-किन स्थानों पर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल प्रारंभ किया जा रहा है? जानिए शिक्षा मंत्री ने रमन सिंह के सवाल पर क्या जवाब दिया

बताया जा रहा है कि पिछले 10 सालों से आराक्षक गंगा प्रसाद एक ही थाने में पदस्थ है। साल 2013 में जुआ रेड कार्रवाई के दौरान लाखों रुपए के घालमेल का भी आरोप लगा था।

3 तीन आरोपी गिरफ्तार

चलती कार से युवती को फेंकने के मामले में भरत भारद्वाज शर्मा समेत तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की बात कही है। पीड़िता ने तहसीलदार के सामने बयान दिया है।

Read More News:  किन-किन स्थानों पर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल प्रारंभ किया जा रहा है? जानिए शिक्षा मंत्री ने रमन सिंह के सवाल पर क्या जवाब दिया