तीरंदाजी में भारत के लिए अच्छी खबर, दीपिका कुमारी पहुंचीं मेडल के करीब, इधर धावक अविनाश साबले के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड |
LIVE NOW

तीरंदाजी में भारत के लिए अच्छी खबर, दीपिका कुमारी पहुंचीं मेडल के करीब, इधर धावक अविनाश साबले के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड

टोक्यो ओलंपिक में आज का दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेहद खास है। सबसे पहले तीरंदाजी में भारत की दीपिका कुमारी ने रूस की खिलाड़ी को शूटऑफ राउंड में हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। इसी के साथ भारत के लिए एक पदक पक्का हो चुका है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 30, 2021/7:19 am IST

खेल। टोक्यो ओलंपिक में आज का दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेहद खास है। सबसे पहले तीरंदाजी में भारत की दीपिका कुमारी ने रूस की खिलाड़ी को शूटऑफ राउंड में हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। इसी के साथ भारत के लिए एक पदक पक्का हो चुका है।

Read More News: राज कुंद्रा को मुंबई हाई कोर्ट से लगा बड़ा झटका, इधर शिल्पा शेट्टी ने छवि खराब करने को लेकर दायर किया मानहानि का मुकदमा

वहीं भारतीय पुरुष हॉकी टीम का मुकाबाल जापान से होगा। इधर बैडमिंटन में पीवी सिंधू प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए उतरेंगी। तो मुक्केबाजी में भारत की तरफ से लवलीना अंतिम 16 में जगह बनाने के लिए उतरेंगी।

वहीं सिमरनजीत कौर भी मुक्केबाजी में किस्मत आजमाएंगी। तो निशानेबाजी में 25 मीटर पिस्टल महिला क्वालिफिकेशन रेपिड में मनु भाकर और राही का मुकाबला होगा। वहीं नौकायन मुकाबले में भी भारत के खिलाड़ी आगे जाने के लिए मैदान में होंगे। इसके अलावा घुड़वारी और गोल्फ में भी खिलाड़ी अपन दमखम दिखाएंगे।

Read More News: सेक्स रैकेट का शक, बाथरूम में घुसकर कपड़े बदल रही युवती का बनाया वीडियो, देखें सनसनीखेज मामला 

टोक्यो ओलंपिक में आज भारत के लिए अच्छी खबर..
भारत की दीपिका कुमारी ने तींरदाजी में रूस की खिलाड़ी को हारा कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। दीपिका ने शूट ऑफ राउंड में जीत दर्ज करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। अब भारत का मुकाबला कोरिया से होगा।

Read More News:  महिलाओं को Whatsapp पर अश्लील वीडियो भेजता था युवक, चढ़ा पुलिस के हत्थे

 

अविनाश साबले का नाम राष्ट्रीय रिकॉर्ड में दर्ज
अविनाश साबले ने 8:18.12 समय के साथ तो राष्ट्रीय रिकॉर्ड बना दिया है, लेकिन वह फाइनल में जगह नहीं बना पाए। दो हीट पूरा होने के बाद वह 12वें स्थान पर रहे। तीसरा हीट इस समय हो रहा है।

 

No liveblog updates yet.