washington sundar ruled out from Team India for west indies Series

भारतीय टीम को बड़ा झटका, वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

स्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी! washington sundar ruled out from Team India for west indies Series

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 14, 2022/9:54 pm IST

नई दिल्ली: washington sundar ruled out भारत और वेस्टइंडीज के बीच 16 फरवरी से शुरू होने वाली टी20 मैचों की सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वॉशिंगटन सुंदर को पूरे सीरीज के लिए बाहर किया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 571 नए मरीजों की पुष्टि, 2000 से अधिक मरीज हुए स्वस्थ, पांच की मौत

washington sundar ruled out तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) के एक अधिकारी ने क्रिकबज को बताया कि यह ग्रेड 1 हैमस्ट्रिंग की चोट है और उन्हें मंगलवार (15 फरवरी) को एनसीए में रिपोर्ट करना होगा। जाहिर तौर पर उन्हें एनसीए में तीन हफ्ते बिताने होंगे।

Read More: जनाब ये शादी है किसान की बेटियों की! दूल्हा-दुल्हन ने ट्रैक्टर पर बैठकर मारी एंट्री, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे…कई गजब…

वॉशिंगटन सुंदर टी20 सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले उप कप्तान केएल राहुल और अक्षर पटेल भी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उनके रिप्लेसमेंट के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है।

Read More: खराब न हो जाए मेकअप इसलिए महिला ने नहीं पहना मास्क, पुलिस ने रोका तो बहस करने लगे पति-पत्नी, फिर खाकी ने दिखाया दम

बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया था कि राहुल वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आने के कारण, जबकि अक्षर कोरोना वायरस से उबरने के बाद अपने रिहैबिलिएटेशन के अंतिम चरण में होने के कारण टी-20 सीरीज नहीं खेल पाएंगे। वे अब अपनी चोट के आगे की निगरानी के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे।

Read More: पूर्व क्रिकेटर रईस मोहम्मद का निधन, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जताया दुख

भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद। सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा।

Read More: प्रदेश में आज 1760 कोरोना मरीज मिले, 4 मरीजों की मौत, 2 लाख 46 हजार 208 लोगों को लगी वैक्सीन