Bride-Groom enters on Tractor in wedding

जनाब ये शादी है किसान की बेटियों की! दूल्हा-दुल्हन ने ट्रैक्टर पर बैठकर मारी एंट्री, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे…कई गजब…

जनाब ये शादी है किसान के बेटे की! दूल्हा-दुल्हन ने ट्रैक्टर पर बैठकर मारी एंट्री! Bride-Groom enters on Tractor in wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 14, 2022/9:11 pm IST

नीमच: Bride-Groom enters on Tractor किसान परिवार के दूल्हा दुल्हन ने की ट्रैक्टर पर बैठकर स्टेज पर एंट्री नीमच के सोशल मीडिया में वीडियो वायरल नीमच। शादी को रोचक बनाने के लिए लोग नए नए तरीके अपना रहे हैं। इसी कड़ी में नीमच के सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन स्टेज पर ट्रैक्टर पर बैठकर एंट्री कर रहे हैं।

Read More: खराब न हो जाए मेकअप इसलिए महिला ने नहीं पहना मास्क, पुलिस ने रोका तो बहस करने लगे पति-पत्नी, फिर खाकी ने दिखाया दम

Bride-Groom enters on Tractor यह वीडियो नीमच जिले के मनासा तहसील के गांव बामणी का है। जिसमें एक ही परिवार में दो बेटियों की शादी एक साथ की गई। और इसमें दोनों बेटियां अपने दूल्हे के साथ अलग-अलग ट्रैक्टर पर बैठकर विवाह स्थल पर एंट्री करती हैं। जो कि काफी रोमांचक लग रहा है। इस तरह की एंट्री को लेकर दूल्हा-दुल्हन काफी उत्साहित नजर आ रहे है।

Read More: पूर्व क्रिकेटर रईस मोहम्मद का निधन, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जताया दुख 

नव दंपति का मानना है कि वे किसान परिवार से आते है और खेती किसानी में ट्रैक्टर का काफी महत्व है। उनके वैवाहिक सुखी दांपत्य जीवन में ट्रैक्टर पर बैठकर एंट्री करना उनके जीवन में खुशहाली लाएगा। किसान परिवार के यह दोनों दूल्हा दुल्हन क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

Read More: प्रदेश में आज 1760 कोरोना मरीज मिले, 4 मरीजों की मौत, 2 लाख 46 हजार 208 लोगों को लगी वैक्सीन