When Pakistani player asked for this special thing from MS Dhoni

जब पाकिस्तानी खिलाड़ी ने एमएस धोनी से मांगी ये खास चीज, तो कैप्टन कूल ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया सबका दिल

MS Dhoni gave this gift to Pakistani player : भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी अपनी दरियादिली के लिए जाने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 19, 2022/11:23 pm IST

नई दिल्ली : MS Dhoni gave this gift to Pakistani player : भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद भी धोनी खिलाडियों की मदद करते रहते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी पुरानी मुलाकात का किस्सा शेयर किया है।   〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां Click करें*<< 〉

यह भी पढ़े : CBSE की राह चलेगा MP! किताबों से डिलीट ‘मुस्लिम इतिहास’, क्या सरकार भी अपने सिलेबस को अपडेट करने की कोशिश में है? 

रउफ ने धोनी से मांगी थी उनकी जर्सी

MS Dhoni gave this gift to Pakistani player :  हारिस और धोनी पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान मिले थे। धोनी तब टीम इंडिया के साथ मेंटॉर के तौर पर यूएई गए थे। उन्होंने तब कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मुलाकात की थी। हारिस रउफ ने बताया कि उन्होंने धोनी से खास तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स की उनकी जर्सी मांगी थी। इतना ही नहीं, दिग्गज विकेटकीपर ने वादा भी किया कि वह जरूर अपनी जर्सी भेज देंगे। धोनी ने अपना वादा भी पूरा किया। हारिस को वह जर्सी मिली, जब वह ऑस्ट्रेलिया में थे। धोनी कई बरस से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाल रहे हैं। उनके नेतृत्व में टीम 4 बार आईपीएल चैंपियन भी बनी है।

यह भी पढ़े : NEET परीक्षा में एंट्री से पहले लड़कियों के कपड़े उतरवाने वाली महिलाओं पर गिरी गाज, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

टी20 विश्व कप में एमएस धोनी से मिले थे हारिस रउफ

MS Dhoni gave this gift to Pakistani player :  रउफ ने कहा कि, ‘मैं पिछले साल टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच के बाद एमएस धोनी से मिला था। मैंने उनसे अपनी एक जर्सी मुझे देने को कहा. मैंने उनसे कहा कि मुझे टीम इंडिया की नहीं बल्कि सीएसके की जर्सी चाहिए। जब मैं ऑस्ट्रेलिया में था, तब मुझे आखिरकार वह तोहफा मिल भी गया।’ 28 वर्षीय रउफ ने धोनी से सीएसके की जर्सी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। उन्होंने साथ ही बताया कि जब वह ऑस्ट्रेलिया में थे तो उन्होंने भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को गेंदबाजी भी की थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें