Police arrested women who took off girls' clothes before entry in NEET

NEET परीक्षा में एंट्री से पहले लड़कियों के कपड़े उतरवाने वाली महिलाओं पर गिरी गाज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Women took off girls' clothes in NEET exam : केरल के एक शैक्षणिक संस्थान में रविवार को आयोजित राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (नीट)

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 19, 2022/10:04 pm IST

केरल : Women took off girls’ clothes in NEET exam : केरल के एक शैक्षणिक संस्थान में रविवार को आयोजित राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (नीट) के लिए ड्यूटी में तैनात पांच महिलाओं को छात्राओं को परीक्षा में बैठने से पहले अपने अंत:वस्त्र हटाने के लिए बाध्य करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

यह भी पढ़े : मंत्री टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से की मुलाकात, दोनों नेताओं के बीच इस मुद्दे पर हुई चर्चा 

Women took off girls’ clothes in NEET exam : पुलिस ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने उन्हें कई घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। इनमें से तीन महिलाएं एक एजेंसी के लिए काम करती हैं जिसे राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने इस संबंध में काम सौंपा था, वहीं दो महिलाएं अयूर स्थित निजी शैक्षणिक संस्थान के लिए काम करती हैं जहां उक्त घटना हुई।

यह भी पढ़े : Govt Jobs 2022: रक्षा मंत्रालय में इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, मिल रही है भारी भरकम सैलरी, ऐसे करें आवेदन 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers