माही कहां खेलेंगे अपना फेयरवेल मैच, सीएम सोरेन बोले- रांची में, VVS लक्ष्मण ने बताया इस जगह का नाम | Where will Mahi play his Farewell match, CM Soren said - in Ranchi, VVS Laxman said the name of this place

माही कहां खेलेंगे अपना फेयरवेल मैच, सीएम सोरेन बोले- रांची में, VVS लक्ष्मण ने बताया इस जगह का नाम

माही कहां खेलेंगे अपना फेयरवेल मैच, सीएम सोरेन बोले- रांची में, VVS लक्ष्मण ने बताया इस जगह का नाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 18, 2020/1:25 pm IST

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। 15 अगस्त को माही ने इसका ऐलान किया है। वहीं अब ये बात भी उठने लगी है कि महेंद्र सिंह धोनी अपना फेयरवेल मैच कहां खेलेंगे। दरअसल इसे लेकर अलग-अलग लोगों की इच्छाई भी सामने आ रही है।

Read More News:मानव संसाधन विकास मंत्रालय का नाम बदलकर शिक्षा मंत्रालय करने के फैसले पर राष्ट्रपति ने

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इच्छा जताई है कि महेंद्र सिंह धोनी रांची में ही अपना विदाई मैच खेले। दूसरी पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने विश्वास जताया है कि एमएस धोनी फेयरवेल मैच चेपक में खेलेंगे। वहीं अब माही को ही तय करना है कि वो अपना विदाई मैच कहा खेलते हैं।

Read More News: छत्तीसगढ़ की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी खरीदा जाएगा गोबर ! कन्यादान योजना की राशि में की गई कमी, पशुपालन मंत्री ने दी जानकारी

बताते चले महेंद्र सिंह धोनी का जन्म रांची में हुआ है। यहीं से पढ़ाई पूरी की और क्रिकेटर के मैदान पर अपने हुनर का जलवा बिखेरा। इसके बाद पीछे मूड कर नहीं देखा और दुनिया का महान क्रिकेटर बन गया। वहीं अब सन्यास के ऐलान पर मुख्यमंत्री ने रांची में विदाई मैच खेलने की इच्छा जताई है।

Read More News:इस शहर में 10 हजार के पार हुआ कोरोना केस, एक दिन में मिले 142 मरीज, देखें आंकड़े

दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी आइपीएल के चलते माही का चेन्नई में ऐसा प्रभाव है कि वहां के क्रिकेट फैंस उन्हें थलाइवा कहते हैं। जिसके चलते अब पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि एमएस धोनी की लीडरशिप में ही चेन्नाई की टीम सबसे ज्यादा खिताब अपने नाम की है। वहीं फैंस की खुशी की खातिर वो अपना अंतिम और विदाई मैच चेपक स्टेडियम में खेल सकते हैं। फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही इस फैसला लेकर ऐलान करेंगे।

Read More News:18 से 24 अगस्त तक बंद रहेगा RTO कार्यालय, परिवहन अधिकारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप

 
Flowers