Wife Radhika showered love on Rahane

क्या आपने देखा रहाणे के लिए पत्नी राधिका का ‘बेइंतहा प्यार’?.. दर्द के बावजूद जब थाम रखा था बल्ला तब…

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 12:15 PM IST, Published Date : June 12, 2023/12:15 pm IST

इंग्लैण्ड: भारत विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार चुका हैं। यह भारत के लिए डब्लूटीसी में दूसरी हार थी। पिछली बार भी भारत ने फाइनल तक का सफर तय किया था लेकिन तब कीवियों के खिलाफ भारत को पराजय झेलना पड़ा था तो वही इस बार कंगारुओं ने पटखनी दे दी। भारत का प्रदर्शन इस मुकाबले में लचर नजर आया। (Wife Radhika showered love on Rahane) न ही बल्लेबाज चले और न ही गेंदबाज कोई कमाल दिखा पाएं। नतीजतन भारत को 200 से ज्यादा के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

सरपंच-उपसरपंच को मिली पैर काटने की धमकी, नक्सलियों ने चस्पा किए बैनर-पोस्टर

बहरहाल यह तो थी मुकाबले और नतीजों की बात। लेकिन हम बात करना चाहते हैं अंजिक्य रहाणे के बारे में। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में रहाणे ही रहे। उन्होंने मैच की पहली पारी में शानदार 89 जबकि दूसरे इनिंग में 46 रनों की पारी खेली। हालाँकि उनका यह प्रदर्शन भारत के काम नहीं आ सका।

बिलासपुर में नहीं हो सकता था मेमू-मालगाड़ी के बीच टक्कर, रेलवे ने खुद बताया क्या हैं पूरा सिस्टम.. आप भी जाने..

Ajinkya Rahane's wife Radhika pens emotional message after batter 'refused a scan' during his brave 89 in WTC final

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में बल्लेबाजी करने आए रहाणे को कई बार गेंद उनकी उंगली पर लगी। वह मैच के दौरान काफी दर्द में भी दिखे। (Wife Radhika showered love on Rahane) हालांकि चोट और दर्द के बाद भी रहाणे ने टीम इंडिया को मैच में वापसी कराई और अपनी बल्लेबाजी जारी रखी। वहीं रहाणे के इस जज्बे को देख उनकी पत्नी राधिका धोपावकर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति अजिंक्य रहाणे के लिए प्यार भरा नोट लिखा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें