World Cup 2023 से पहले केएल राहुल का लौट पाएगा फॉर्म? वापसी के लिए जमकर बहा रहे पसीना |

World Cup 2023 से पहले केएल राहुल का लौट पाएगा फॉर्म? वापसी के लिए जमकर बहा रहे पसीना

Will KL Rahul be able to return to form before World Cup 2023?राहुल एशिया कप के लिए श्रीलंका की यात्रा कर सकते हैं जिसके लिए भारतीय टीम का चयन 21 अगस्त को होगा।

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2023 / 08:38 PM IST, Published Date : August 18, 2023/5:50 pm IST

Will KL Rahul be able to return to form before World Cup 2023? : बेंगलुरु। केएल राहुल ने शुक्रवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में मैच की परिस्थितियों के अनुसार अभ्यास के दौरान काफी देर तक बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए अपनी तत्परता दिखायी जो एशिया कप और वनडे विश्व कप से पहले भारत के लिए मनोबल बढ़ाने वाली खबर है। इसे देखते हुए पूरी संभावना है कि राहुल एशिया कप के लिए श्रीलंका की यात्रा कर सकते हैं जिसके लिए भारतीय टीम का चयन 21 अगस्त को होगा।

read more : शनिदेव की कृपा से बदलेगा इन चार राशि वालों का भाग्य, व्यापार और नौकरी में मिलेगा लाभ 

Will KL Rahul be able to return to form before World Cup 2023? : सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल ने एनसीए में ‘मैच सिम्युलेशन’ (मैच की परिस्थितियों के हिसाब से) कार्यक्रम में (शुक्रवार) काफी देर तक बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करके बेहतरीन फिटनेस स्तर दिखाया है। उन्होंने इस हफ्ते के शुरु से बल्लेबाजी शुरु की थी और अब उन्होंने विकेटकीपिंग भी करना शुरु कर दिया है। राहुल की शीर्ष स्तर के क्रिकेट में वापसी जल्द ही दिखायी दे रही है लेकिन अभी एनसीए में चोट से उबर रहे श्रेयस अय्यर को थोड़ा लंबा इतंजार करना पड़ सकता है।

read more : फांसी ना लगा पाए कोई.. इसलिए सीलिंग फैन पर लगाया जाएगा ‘स्पेशल स्प्रिंग डिवाइस’.. कलेक्टर का आदेश

श्रेयस भी एनसीए में मैच की परिस्थितियों के अनुसार अभ्यास कर रहे हैं और मध्यक्रम के इस बल्लेबाज ने फिटनेस में काफी सुधार दिखाया है। हालांकि श्रेयस के संबंध में अंतिम फैसला अगले दो दिन में ही लिया जा सकेगा।राहुल की वापसी से भारतीय टीम प्रबंधन के सिर से बड़ा बोझ कम हो जायेगा क्योंकि वे मध्यक्रम में एक स्थान पक्का कर सकते हैं। राहुल का वनडे में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड शानदार है, उन्होंने सात पारियों में 40.17 के औसत से 241 रन बनाये हैं जिसमें एक सैकड़ा भी शामिल है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें