पांच साल बाद पाकिस्तान टीम मे होंगे विराट कोहली ? वायरल वीडियो में पाकिस्तान के हसीन सपने और लोगों की हॅसी..देखिए | Will Virat Kohli be in Pakistan team after five years? Watch viral video of Pakistani dreams and laughter

पांच साल बाद पाकिस्तान टीम मे होंगे विराट कोहली ? वायरल वीडियो में पाकिस्तान के हसीन सपने और लोगों की हॅसी..देखिए

पांच साल बाद पाकिस्तान टीम मे होंगे विराट कोहली ? वायरल वीडियो में पाकिस्तान के हसीन सपने और लोगों की हॅसी..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 6, 2019/12:07 pm IST

नई दिल्ली। भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली 2025 तक में पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते दिखाई देगें। पाकिस्तान और इंग्लैड के बीच टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में यह नजारा देखने को मिलेगा। अरे भाई ये बात हम नही कह रहे हैं। दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि विराट कोहली साल 2025 में पाकिस्तान की ओर से क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

read more: सोशल मीडिया पर कोहली ने पोस्ट की शर्टलेस तस्वीर, फैंस पूछ रहे- आपका भी चालान …

आपकोे बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखला गया है। इस बीच परमाणु हमले को लेकर इमरान खान की गीदड़ भभकी के बाद पाकिस्तान के लोगों ने ख्याली पुलाव भी बनाने शुरू कर दिए। कुछ लोगों ने तो दिन में सपने देखते हुए यहां तक सोचना शुरू कर दिया है कि पाकिस्तान परमाणु युद्ध में भारत को हरा देगा और उसके बाद विराट कोहली पाकिस्तानी टीम की ओर से क्रिकेट खेलेंगे।

read more: टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, को…

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखकर जो बाते सामने आ रही है उससे आपका थोड़ा मनोरंजन हो जाएगा। वीडियो में क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। साल 2025 और टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में खिताबी मुकाबला भी पाकिस्तान की मेजबानी में श्रीनगर में खेला जा रहा है। पाकिस्तान के सामने इंग्लैंड की चुनौती है। कमेंटेटर कहते हैं, पाकिस्तान के पास दो खास बल्लेबाज हैं। बाबर आजम और विराट कोहली।

read more: फिर सामने आई दिग्गज गेंदबाज की रंगीनमिजाजी, सेक्स वकर्स के साथ हुए …

इसके तुरंत बाद घर में बैठा एक परिवार टीवी पर इस मैच को देख रहा है। तभी एक बच्ची बोलती है कि विराट कोहली ही मुकाबला जितवाएंगे, परिवार का एक दूसरा सदस्य कहता है कि पहले कोहली भारत के लिए खेलते थे। हैरान होकर पास में बैठा बच्चा पूछता है कौन इंडिया? इस सवाल के बाद आदमी के चेहरे पर कुटिल मुस्कान आती है।

read more : साउथ अफ्रीका ​के​ खिलाफ भी नही खेलेगें धोनी ? टीम ऐलान के पहले ही ध…

अगले सीन में एक नक्‍शा आ जाता है जिसमें भारत और बांग्लादेश में हरा रंग फैला हुआ है। इसका मतलब दोनों देशों पर पाकिस्तान का कब्जा हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग पाकिस्तान का ही जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। आप भी देखिए यह वीडियो और लीजिए मजा।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Me in 2025.. <a href=”https://t.co/GBUjw3zTvn”>pic.twitter.com/GBUjw3zTvn</a></p>&mdash; Naila Inayat नायला इनायत (@nailainayat) <a href=”https://twitter.com/nailainayat/status/1169357854819704833?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 4, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>