BCCI bans cricketer Vanshaj Sharma for two years

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर, BCCI ने इस खिलाड़ी को 2 साल के लिए किया बैन

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर, BCCI ने इस खिलाड़ी को 2 साल के लिए किया बैन, सामने आई ये बड़ी वजह

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 05:28 PM IST, Published Date : October 29, 2023/2:34 pm IST

BCCI bans cricketer Vanshaj Sharma for two years : नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने जम्मू के रहने वाले युवा क्रिकेटर वंशज शर्मा पर अलग-अलग जन्म तिथियों के साथ कई जन्म प्रमाण पत्र जमा करने के लिए दो साल का प्रतिबंध लगाया है।

read more : Niwari Assembly Elections 2023: वोट के साथ नोट भी मांग रहा ये प्रत्याशी, झोली फैलाने वाला वीडियो वायरल

BCCI bans cricketer Vanshaj Sharma for two years : शर्मा मूल रूप से जम्मू के बिश्नाह के रहने वाले हैं लेकिन वह बाद में बिहार चले गए थे और अभी वहां के राज्य संघ के तहत खेल रहे थे। जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ (जेकेसीए) के प्रमुख ब्रिगेडियर अनिल गुप्ता ने कहा, ‘‘वह वर्तमान में बिहार क्रिकेट संघ के साथ है। वह जेकेसीए के खिलाड़ी नहीं है।

 

उन्होंने यहां जारी भी विज्ञप्ति में कहा,‘‘वह पहले अंडर 19 खिलाड़ी के रूप में हमारे यहां पंजीकृत था। वह कभी जेकेसीए की तरफ से नहीं खेला। वह बाद में बिहार क्रिकेट संघ से जुड़ गया था और उसने अपनी जन्मतिथि के गलत प्रमाण पत्र दिए थे। बीसीसीआई ने उसे पकड़ लिया और कई जन्म प्रमाण पत्र देने के लिए उसे प्रतिबंधित कर दिया। विज्ञप्ति में कहा गया है कि शर्मा दो साल तक बीसीसीआई के किसी भी टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सकता। उस पर प्रतिबंध 27 अक्टूबर से लागू होगा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक