CM Latest Tweet: भारत के फाइनल में पहुँचने पर गदगद CM भूपेश.. बताया "शमी फ़ाइनल" में "विराट" विजय | CM congratulated Team India

CM Latest Tweet: भारत के फाइनल में पहुँचने पर गदगद CM भूपेश.. बताया “शमी फ़ाइनल” में “विराट” विजय

बता दे कि भारत के लिए एक बार फिर से विश्वकप की उम्मीद पुख्ता हुई है। मुंबई में खले गए पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को भारत ने 70 रनों से मात दे दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 11:13 PM IST, Published Date : November 15, 2023/11:13 pm IST

रायपुर : भारत की सेमीफाइनल में शानदार जीत के साथ फाइनल में पहुँचने पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने टीम इण्डिया को बधाई दी है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट में लिखा “शमी फ़ाइनल” में “विराट” विजय. “शुभ” जीत, फिर से “श्रेयष्ठता” का परिचय. बस एक कदम और…जीतेंगे!

Rahul Gandhi Speech: प्रचार के आखिर वक़्त राहुल गांधी खेल गए OBC कार्ड.. फिर दोहराई ‘जाति जनगणना’ की बात

बता दे कि भारत के लिए एक बार फिर से विश्वकप की उम्मीद पुख्ता हुई है। मुंबई में खले गए पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को भारत ने 70 रनों से मात दे दी है। गेंदबाज शमी ने सात विकेट लेकर न्यूजीलैंड की कमर तोड़ दी। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने 12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

वही इससे पहले कोहली और अय्यर के शतक के बदौलत भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 398 रन का टारगेट दिया था। कोहली ने इस मुकाबले में अपने शतक का अर्धशतक पूर्रा करते हुए 117 रन बनायें थे तो वही अय्यर ने भी धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए महज 70 गेंदो में 105 रन बनाये थे।

CG Congress Complaint: अरूण साव की गिरफ्तारी की मांग.. कांग्रेस ने BJP पर लगाया फर्जीवाड़े का आरोप.. जाने क्या है मामला..

दूसरी पारी में शामी का कहर सामने आया। उन्होंने अकेले 7 विकेट झटके। 1 विकेट कुलदीप यादव, 1 विकेट बुमराह जबकि 1 सिराज के खाते में आये। कीवियों की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में डेरेल मिचेल रहे। उन्होंने संघर्षपूर्ण पारी खेलते हुए शतक जमाया लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।