World Cup 2023: Hardik Pandya को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस? फंस सकते हैं बड़ी मुसीबत में! बेहद चौंकाने वाला है मामला | Hardik Pandya in Trouble Police Reaches for Arrested?

World Cup 2023: Hardik Pandya को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस? फंस सकते हैं बड़ी मुसीबत में! बेहद चौंकाने वाला है मामला

Hardik Pandya को गिरफ्तार करने पहुची पुलिस? फंस सकते हैं बड़ी मुसीबत में! Hardik Pandya Arrested? Pandya in Truble

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 04:42 PM IST, Published Date : October 6, 2023/4:41 pm IST

नई दिल्ली: Hardik Pandya Arrested? वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है। प्रतियोगिता का पहला मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया, जिसमें अंग्रेजों को करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं, इस प्रतियोगिता में भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। लेकिन मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया के लिए चिंताजनक खबर सामने आई है। जहां एक ओर कहा जा रहा है कि शुभमन गिल को डेंगू हो गया है तो वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है हार्दिक पांड्या के घर पुलिस पहुंची है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

Read More: Katghora Crime News: जिस मंदिर में खेलकर बीता बचपन उसे ही बनाया निशाना.. चांदी का कीमती छत्र चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार

Hardik Pandya Arrested? वायरल वीडियो में स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बैठे हुए हैं और वहां मौजूद लोगों से बात कर रहे हैं। इसी बीच वहां पुलिस पहुंच जाती है और मौजूद सभी लोग हक्के बक्के रह जाते हैं। इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है।

Read More: मुख्यमंत्री ने राज्य में तीन और नए जिले बनाने की घोषणा की, देखें कौन कौन से हैं ये जिले

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारत के सिर्फ बड़े खिलाड़ी ही नहीं है बल्कि विज्ञापन जगत में भी वे खुद को एक बड़े ब्रांड के रुप में स्थापित कर चुके हैं। ऐसे में विश्व कप से पहले उनके साथ कंपनिया जुड़ना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक एड शूट का ही है। इसलिए हार्दिक पांड्या के फैंस को इस वीडियो को देखकर निराश नहीं होना चाहिए।

Read More: Khargone News: नर्सिंग छात्र छात्राओं का आक्रोश…! परीक्षा का इंतजार कब तक? स्टूडेंट्स ने शिवराज सरकार के खिलाफ खोल दिया मोर्चा

दरअसल, आजकल विज्ञापन कंपनिया किसी भी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए अलग अलग हथकंडे अपना रही हैं, उनका मकसद किसी भी तरह ग्राहक तक पहुंचना है। ऐसे में कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ गुंडे कपिल देव को पकड़ कर ले जाते हुए दिखे थे। गौतम गंभीर ने भी चिंता जताते हुए वीडियो शेयर किया था लेकिन ये तुरंत स्पष्ट हो गया था कि ये विज्ञापन ही है और कपिल देव बिल्कुल ठीक हैं।

 

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp