Hardik Pandya talking to the ball video viral

India Vs Pakistan World Cup: हार्दिक ने बताया बॉल को फूंककर क्या मंत्र पढ़ा था! वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हार्दिक ने बताया बॉल को फूंककर क्या मंत्र पढ़ा था! वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल! Hardik Pandya talking to the ball video viral

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 08:34 PM IST, Published Date : October 14, 2023/8:34 pm IST

नई दिल्ली।  Hardik Pandya talking to the ball video viral टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। टीम इंडिया ने इस मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की करते हुए अपने रिकॉर्ड को बरकरार रखा। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में 8वी बार हराया। इस मैच भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने धुंआधार बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर 86 रन बनाए, जिसमें छह चौके और इतने ही सिक्स शामिल रहे।

Read More: ग्रामीण बैंक में बोनस का पैसा लेने आया था 16 लाख का इनामी नक्सली, चढ़ा पुलिस के ​हत्थे

Hardik Pandya talking to the ball video viral वहीं हार्दिक ने पाकिस्तान की पारी के 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर इमाम को आउट किया। बता दें कि इमाम को आउट करने से पहले हार्दिक गेंद से बात करते हुए नजर आए। इसके अगली ही गेंद पर हार्दिक ने इमाम को आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Ambikapur News: नवरात्री पर सजा मां महामाया का दरबार, विदेशों से ज्योति कलश जलाने पहुंचे श्रध्दालु

वायरल हो रहे इस वी​डियो में हार्दिक कुछ बोलते हुए नजर आए। हार्दिक की ऐसा करने पर लोग खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि हार्दिक ने जो मंत्र फूंका वो काम कर गया। वहीं, किसी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि हार्दिक का काल जादू चल पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक