IND vs NZ Live Score

IND vs NZ Live Score Update : टीम इंडिया का विजय रथ जारी, न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराया

IND vs NZ Live Score Update: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 07:44 AM IST, Published Date : October 22, 2023/1:45 pm IST

IND vs NZ Live Score Update : वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का विजय रथ जारी है। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हरा दिया है। भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली ने शानदार पारी खेली है और टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। पहली पारी में टीम इंडिया की तरफ से मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके थे।

IND vs NZ Live Score Update : धर्मशाला में अचानक खेल को रोकना पड़ा है। कोहरा और धुंध अचानक बढ़ गई। इसके बाद अंपायर्स ने चर्चा की. फिर श्रेयस अय्यर और विराट कोहली भी कुछ बात करते नजर आए। इसके बाद सभी खिलाड़ी मैदान छोड़कर लौट गए। अंपायर्स फिलहाल चर्चा ही कर रहे हैं।

IND vs NZ Live Score Update : भारतीय टीम को पहला झटका पारी के 12वें ओवर में लगा। लॉकी फर्ग्युसन ने अपने ओवर की पहली गेंद पर ही रोहित शर्मा (46) को बोल्ड किया। रोहित ने 40 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके और इतने ही छक्के जड़े।

IND vs NZ Live Score Update : न्यूजीलैंड से मिले 274 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल बल्लेबाजी को उतरे हैं। दोनों ओपनरोंने टीम को शानदार शुरुआत देते हुए 50 रनों की साझेदारी कर ली है।

IND vs NZ Live Score Update : आज टीम इंडिया न्यूजीलैंड का मैच है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। रोहित ने टॉस के दौरान बताया कि हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, न्यूजीलैंड ने एक भी बदलाव नहीं किया है।

read more : MP Assembly Elections 2023 : बीजेपी प्रत्याशियों का विरोध जारी..! वीडी शर्मा के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे, मंत्री के सामने ही होने लगी मारपीट, देखें वीडियो.. 

IND vs NZ Live: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंडः डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक