Pakistani Cricketer on Aishwarya Rai: खुलकर सामने आई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बौखलाहट, ऐश्वर्या राय को लेकर की बदजुबानी | Pakistani cricketer Abdul Razzaq comment about Aishwarya Rai Bachchan

Pakistani Cricketer on Aishwarya Rai: खुलकर सामने आई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बौखलाहट, ऐश्वर्या राय को लेकर की बदजुबानी

खुलकर सामने आई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बौखलाहट, ऐश्वर्या राय को लेकर की बदजुबानी! Pakistani Cricketer on Aishwarya Rai

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : November 14, 2023/12:33 pm IST

नई दिल्ली: Pakistani Cricketer on Aishwarya Rai वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम का सफर समाप्त हो गया है और टीम वापस अपने वतन लौट गई है। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम 9 में से सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई, जबकि पांच मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। सेमिफाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाने के कारण सोशल मीडिया पर ​पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है। World Cup 2023 से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी बौखलाए हुए हैं और कुछ भी बयानबाजी करने में लगे हुए हैं। बोखलाहट में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर बदजुबानी की है।

Read More: Khargone News: खड़े आयशर वाहन में लगी भीषण आग, प्लास्टिक कैन सहित वाहन जलकर खाक, घटना की जांच में जुटी पुलिस

Pakistani Cricketer on Aishwarya Rai दरअसल सोमवार 13 नवंबर को एक कार्यक्रम के दौरान भी जब रज्जाक टीम और बोर्ड पर जुबानी हमले कर रहे थे, तब वो अपनी हद ही भूल गए और बॉलीवुड की स्टार ऐश्वर्या राय को लेकर घटिया बात बोल दी। रज्जाक ने अपना उदाहरण देकर कहा कि पूर्व कप्तान यूनिस खान की नीयत अच्छी थी और इसलिए वो अपने कप्तान और पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाए। फिर रज्जाक ने मौजूदा पाकिस्तानी बोर्ड और टीम की नीयत पर सवाल उठाए और कहा कि उनकी नीयत ही नहीं है कि खिलाड़ियों का विकास करें। रज्जाक अपनी जुबान पर लगाम लगाने में नाकाम रहे और बोल पड़े कि अगर किसी की नीयत ऐसी है कि ऐश्वर्या राय से शादी करें और फिर बच्चे भी सुंदर हो जाएं तो ऐसा नहीं हो सकता।

Read More: Brijmohan Agrawal Tweet: वायरल हो रहे वीडियो को पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बताया फर्जी, ट्वीट कर कही ये बात…

हैरानी की बात ये है कि इस तरह का घटिया बयान सुनने के बाद इवेंट में मौजूद पत्रकार और अन्य लोग ठहाके लगाने लगे। सिर्फ वो ही नहीं, बल्कि रज्जाक के बगल में बैठे शाहिद अफरीदी, उमर गुल और सईद अजमल जैसे पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हंसने लगे और तालियां बजाने लगे। हालांकि सोशल मीडिया पर रज्जाक को उनके ऐसे बयान के लिए लताड़ भी पड़ी।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers