World Cup 2023 PM Modi With India Team: विश्वकप में हार के बाद PM मोदी ने टीम इंडिया को दी हिम्मत, शमी को लगाए गले, देखें वीडियो…

World Cup 2023 PM Modi With India Team: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया और टीम के सदस्यों से मुलाकात की।

  •  
  • Publish Date - November 21, 2023 / 11:05 AM IST,
    Updated On - November 21, 2023 / 11:05 AM IST

World Cup 2023 PM Modi With India Team: अहमदाबाद। गुजरात जिले में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम से हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया और टीम के सदस्यों से मुलाकात की। भारतीय क्रिकेटरों के इस दुख के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी उनको सांत्वना देने और जोश बढ़ाने के लिए ड्रेसिंग रूम पहुंचे थे। ड्रेसिंग रूम में भारतीय खिलाड़ियों के साथ पीएम मोदी की तस्वीरें सोमवार यानी बीते कल वायरल हुई थीं। आज मोदी की क्रिकेटरों से मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है।

Read more: Chhattisgarh Election 2023 Exit poll: महिलाएं तय करेंगी किसकी बनेगी सरकार…दावे और वादे कितने असरदार?

World Cup 2023 PM Modi With India Team: इस वीडियो में क्रिकेटरों से मोदी मिलते और उनका हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं। पीएम मोदी ने क्रिकेटरों से मुलाकात के दौरान कहा कि हार और जीत तो लगी रहती है। उनको मुस्कुराने के लिए भी पीएम मोदी ने कहा और दिल्ली आने का न्योता दिया। देखिए इस वीडियो में किस तरह पीएम मोदी भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों का हौसला बढ़ा रहे हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp