इस शहर में हुई भीषण गोलीबारी, 13 लोग हुए घायल, संदिग्ध हमलावर की तलाश जारी | 13 people injured in shooting in Austin, US

इस शहर में हुई भीषण गोलीबारी, 13 लोग हुए घायल, संदिग्ध हमलावर की तलाश जारी

इस शहर में हुई भीषण गोलीबारी, 13 लोग हुए घायल, संदिग्ध हमलावर की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 12, 2021/10:58 am IST

ऑस्टिन (अमेरिका), 12 जून (एपी) अमेरिका में टेक्सास प्रांत के ऑस्टिन शहर में शनिवार सुबह गोलीबारी में 13 लोग घायल हो गए। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को अभी गिरफ्तार नहीं किया है।ऑस्टिन पुलिस के अंतरिम प्रमुख जोसेफ चाकोन ने कहा कि घायलों में से दो की हालत गंभीर है लेकिन ताजा संवाददाता सम्मेलन के मुताबिक किसी की भी मौत नहीं हुई है।

read more: 4 दिनों तक शराब पार्टी में मस्त रही मां, कमरे में बंद 11 माह के मासूम की भूख से तड़पकर मौत

उन्होंने बताया कि बार और रेस्त्रां वाले एक मशहूर इलाके में देर रात डेढ़ बजे से पहले गोलीबारी हुई। गोलीबारी के वक्त वाहनों की आवाजाही बंद करने के लिए इलाके में अवरोधक लगा दिए गए थे। अभी यह पता नहीं चला है कि किस वजह से गोलीबारी हुई।

चाकोन ने बताया कि 11 घायलों को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जबकि एक अन्य घायल को अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा एक व्यक्ति को गोली लगी थी और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया।

read more: धरमलाल कौशिक और बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर साधा निशाना, शराब की हो…

अंतरिम पुलिस प्रमुख ने कहा, ‘‘हमारे अधिकारी तुरंत हरकत में आए। उन्होंने फौरन कई घायलों की जान बचाने के लिए कदम उठाए।’’ उन्होंने बताया कि हमलावर को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस के पास संदिग्ध की ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि हमलावर एक पुरुष था। जांचकर्ता घटनास्थल से निगरानी वीडियो और अन्य सबूत खंगाल रहे हैं।